Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

क्यों कर रहे है, राजठाकरे मोदी के भाषण से मोदी की बुराई ?

Sharing is caring!

Maharashtra Desk : लोकसभा चुनाव 2019 में भले इस बार राजठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना हिस्सा नहीं ले रही हो, लेकिन राजठाकरे पुरे महाराष्ट्र में सँभाये करने से पीछे नहीं हट रहे है।

सभाओं में न तो वह किसी प्रत्याशी का समर्थन कर रहे है, और ना ही वह इसमें किसी राजनितिक पार्टी का समर्थन कर रहे है। इसके बावजूद भी उनकी सभाओं में बढ़ रही भीड़ से बिजेपी, कांग्रेस, शिवसेना सभी पार्टियाँ हैरान हो रही होंगी।

इस बार महाराष्ट्र नवनिर्माण के संस्थापक राजठाकरे केवल भाषण के द्वारा सभा का आयोजन नहीं कर रहे है। वह इस बार बाकायदा पावर पॉइंट प्रोजेक्टर पर्सेन्टेशन कर रहे है। जहां वह अपनी सभा में दूसरे पार्टियों के नेता का भाषण परदे पर लगाकर उनके भाषण के द्वारा उनमे कमी ढूढ़ने का काम करते है।

इस पर्सेन्टेशन में वह खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के दिए भाषण में कमी दिखने का काम करते है। राजठाकरे का कहना है कि वह इस प्रेजेंटेशन के माध्यम से लोगों को नरेंद्र मोदी के झूठे वादों से रुबरु करा रहे है।

लोकसभा चुनाव 2014 में मोदी द्वारा दिए भाषणों में कमी निकलने का काम इस वक़्त राजठाकरे बेखुबी कर रहे है। दिलचस्प बात तो यह है कि राजठाकरे की इस सभा को शोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Rajthakre ki Jansabha

जहां राजसाहेब ठाकरे कहते हुए दिखाई दे रहे है है की “लावा ते वीडियो” यांनी वह वीडियो लगाओ और इसके बाद नरेन्द्र मोदी का भाषण लगाया जाता है जिनमे राजठाकरे उन्हें कोसते दिखाई देते है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...