Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

विराट कोहली का नया अवतार, IPL के बीच बने सरदार….

Sharing is caring!

Sports desk : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की टीम भले इस IPL12 में उतना खास प्रदर्शन नहीं कर पायी हो, फिर भी टीम के कप्तान और RCB के सपोटर ने अबतक अपनी टीम साथ नहीं छोड़ा।

विराट कोहली हमेशा अपने शोसल मीडिया अकाउंट से अपनी टीम और भारत के युवाओं को प्रेणा देते रहते है। अभी हाल ही में विराट कोहली ने नये लुक में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर में विराट कोहली ने क्रीम कलर का पठानी सूट पहना हुआ और साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई है और वह इस तस्वीर में काफी विनम्रता से हाथ जोड़े खड़े है। कोहली ने इस तस्वीर के साथ लिखा है “sat shri akal saareyyaan nu”

विराट कोहली द्वारा इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को डालने के लगभग एक ही घंटे में उस तस्वीर को 9 लाख लोगों ने लाइक किया है। वही उनके फैंस ने कई सरे रोचक कमेंट भी उनके तस्वीर पर किये है। एक व्यक्ति ने विराट कोहली की इस तस्वीर को देखने के बाद उन्हें “मैच पर धयान देने की सलाह तक दे दी। “

Virat Kohli Instagram Comment Section

वहीं एक व्यक्ति ने इस तस्वीर के कमेंट में ऋषब पंत की वर्ल्ड कप में सिफारिश करने की बात तक लिख दी। इस तस्वीर ने यह तो साबित कर दिया की विराट कोहली बस अपने परिश्रम को श्रेष्ठ मानते है किसी की आलोचनाओं का उनपर कोई असर नहीं पड़ता है।

और कहते है ना सच्चा योद्धा वह होता है, जो अपनी हार से कुछ सीखें और सभी भारतियों को उम्मीद है की विराट कोहली और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपनी हार से अवश्य सीख लेगी और आगे होनेवाले ODI वर्ल्डकप में विराट कोहली अपना पूर्ण योगदान देंगे।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...