Nov, 21, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

TRP के मामले में यह टीवी सीरियल्स है टॉप 5 में शामिल

Sharing is caring!

Entertainment Desk : टीवी शो की इस हफ्ते की TRP बहुत ही चौंका देने वाली है। जो टीवी शो 1 नंबर पर था वह अब निचे आ चूका है और अब प्रेरणा और अनुराग की प्रेम कहानी ने खुद को 1 नंबर पर लेकर खड़ा कर दिया है। आपको हम टॉप 5 टीवी शो के बारे में एक-एक कर जानकारी देना चाहूंगी।  

1 . इस हफ्ते पहले नंबर पर चैनल स्टार प्लस का टीवी शो “कसौटी जिंदगी की 2” आ खड़ी हुई है। इस टीवी शो की कहानी एक प्रेम कहानी है। प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे से शादी तो कर लेते है, पर दुनिया को बता नहीं पते वही विलन का रोल कर रही कोमलिका के रूप में हिना खान अनुराग की माँ को अपनी तरफ कर अनुराग से शादी कर लेती है। प्रेरणा उस शादी को रोकने जाती रहती है जब उसका एक्सीडेंट हो जाता है, उसके बाद प्रेरणा को पता चलता है कि वह माँ बनाने वाली है। अब प्रेरणा अनुराग को कोमलिका के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश कर रही है और खुद अनुराग की पहली पत्नी बन घर पर रह रही है। 

2. इस हफ्ते दूसरे नंबर पर चैनल जी टीवी का शो “कुन्डली भाग्य” है। जिसमे दो भाई एक ही लड़की से प्यार करते है जहा एक बात बात पर इजहार करता है वही दूसरा चाह कर भी कुछ बोल नहीं पता है। साथ ही ऋषभ और प्रीता दोनों की शादी तय हो चुकी है पर दोनों का मंगेतर ही विलन है जिसका पर्दा फास करने की कोशिश की जा रही है। 

3. इस हफ्ते तीसरे नंबर पर चैनल स्टार प्लस का टीवी शो “ये रिस्ता क्या कहलाता है” है। यह टीवी शो काफी समय से चला आ रहा है, इस शो का हिस्सा हिना खान रह चुकी है। फ़िलहाल हिनखां जिन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था उनकी बेटी नायरा इस कहानी का मुख्य किरदार है अभी। जो अपने घर हो या बाहर गलत बर्दास्त नहीं करती है, गलत खिलाफ आवाज उठती है। जिसमे उसका पति कार्तिक उसका साथ देता है। 

4. इस हफ्ते चौथे नंबर पर चैनल स्टार प्लस का टीवी शो “कुल्फी कुमार बजेवाला” है। यह कहानी एक एक ऐसी बच्ची की होती है जिसके पिता उसके जन्म से पहले ही उसे छोर जाते है, जिसे ढूंढने माँ की मोत के बाद 8 साल की बच्ची कुल्फी अपने पिता के घर पहुँचती है। जहा उसकी सौतेली माँ और बहन रहती जो कुल्फी से नफरत करती है और उसे घर से बाहर निकलती है। कुल्फी का पिता सिंकंदर सब जानते हुए भी कुछ नहीं कर पाता है। 

5. इस अफ्ते पाचवे नंबर पर चैनल सोनी टीवी का “सुपर डांसर” शो चल रहा है। इस शो में छोटे-छोटे बच्चे अपने कला का प्रदर्शन करते है। जिसे जज करने के लिए 3 मुख्य जज है, जो गीता माँ, शिल्पा शेट्टी और डांस मास्टर अहमद है। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...