Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

आज का राशिफल :- 9 अप्रैल 2019 दिन :- मंगलवार

Sharing is caring!

Religiouse Desk : जानिए आज के दिन आपके राशि का  क्या है  प्रभाव। 

मेष :- किसी भी गैर पर भरोसा ना करे, साथ ही किसी भी फैसले को करने में जल्दबाजी न करे, यह आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करे, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। हनुमान जी की पूजा करे। 

वृष :– अपने कार्यो को करने में आलस न करे अन्यथा नुकसान सहना पर सकता है। अपने द्वारा किए गए फैसले पर अडिग रहे किसी की बातो में आकर अपना फैसला न बदले। हनुमान जी के मंदिर ला कर दर्शन करे और प्रसाद चढ़ाए। स्वास्थ अच्छा रहेगा।  

मिथुन :- धार्मिक कार्यो के प्रति आपकी रूचि ज्यादा दिखेगी । विवादित स्थलों से दुरी बना कर रखें, व्यर्थ के झंझटो से बचे। अपने कारोबार पर ज्यादा ध्यान दे साथ ही अपनी दिक्क्तों को अपने जीवनसाथी के साथ शेयर करे। किसी भूखे को खाना खिलाए। स्वास्थ के प्रति ध्यान दें। 

कर्क :- किसी भी फैसले को लेकर उसपर ज्यादा न सोचे साथ ही एक बार किया हुआ फैसला बार-बार ना बदले। अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान से किसी पारिवारिक मसले को लेकर चिंता बनी रहेगी। हनुमान जी पूजा करे। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें।  

सिंह :- अपने चाहने वालो को भी अपने मन की बात ना बताए, आपके अपनों में से ही कोई आपका शत्रु है। अपने कारोबार के प्रति ध्यान दे. धन प्राप्ति का योग बन रहा है। किसी से व्यर्थ में न उलझे वरना नुकसान आपका ही होगा।स्वास्थ अच्छा रहेगा।   

कन्या :- अपने परिवार और अपने जीवनसाथी से अपने मन की बातो को बताए। आपका साथ आपके परिवार वाले ही देंगे, मित्रो से थोड़ी दुरी बनाकर रखे, साथ ही अपने खर्च पर नियंत्रण रखे। शाम के समय में हनुमान जी के मंदिर जाकर उनकी आरती में शामिल हो और प्रसाद भी चढ़ाए। स्वास्थ के प्रति ध्यान दें। 

तुला :- किसी भी कार्य को सब्र और पुरे लग्न से करे, सफलता मिलने का पूरा योग है। साथ ही स्टूडेंट अपने करियर का निर्णय सोच समझ कर ले आपका जीवन एक ऐसे दौर से गुजर रहा है जहा का एक कदम आपकी जिंदगी बदल सकता है।  

वृश्चिक :- आप धार्मिक कार्यो में अपना योगदान बढ़चढ़ कर दे। साथ ही मांगलिक कार्यो में भी आपके हिस्सेदारी बढ़ सकती है, और इससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा और बढ़ सकती है। लोगो से प्यार से बात करे किसी भी व्यक्ति का तिरस्कार न करे। स्वास्थ अच्छा रहेगा लेकिन खान पान पर ध्यान दें।  

धनु :- आपके कामो में आपको सफलता मिलेगी किसी भी कार्य को करने से पीछे न हटे।  साथ ही महिलाओ का तिरस्कार गलती से भी ना करे क्युकी वे वजह आप किसी भी विवाद में फंस सकते है। खुद पर भरोसा रखे। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। 

मकर :- कारोबार और ऑफिस वाले अपने कार्यो पर ध्यान दे। साथ ही परिवार और दोस्तों के साथ ताल मेल बना कर रखे, बुरे समय में आपके परिवार वाले और आपके दोस्त ही आपका साथ देंगे। स्वास्थ पर ध्यान दें।  

कुम्भ :- करियर के प्रति कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है। किसी भी फैसले को लेने से पहले अच्छी तरह से सोच ले, आपके हर फैसले से आपका करियर जुड़ा है। माँ भगवती के मंदिर जाकर प्रसाद चढ़ाए साथ ही किसी भूखे को खाना खिलाए। स्वास्थ अच्छा रहेगा।  

मीन :- अपने दोस्तों के साथ फिर से बात-चित करना शुरू करे, आपको अपने दोस्तों के साथ की जरूरत पर सकती है। वाहनों का प्रयोग संभलकर करे दुर्घटना होने की सम्भावना है। किसी प्रकार का तनाव हो सकता है, तनाव से बचे अन्यथा सेहत पड़ बुरा असर पर सकता है। स्वास्थ पर ध्यान दें।  

आपका दिन मंगलमय हो। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...