Oct, 16, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

आज का राशिफल :- 6 मई 2019 दिन :- सोमवार

Sharing is caring!

Religiouse Desk : जानिए आज के दिन आपके राशि का क्या है प्रभाव। 

मेष :- किसी की बातो को दिल से न लगाए, साथ ही किसी भी बात पर अपनी पतिक्रिया व्यक्त न करे अन्यथा व्यर्थ का विवाद उत्पन्न हो सकता है। किसी भी प्रकार के विवादों से दूर रहे। कारोबार को लेकर भाग दौर बनी रहेगी। तनाव से बचे, स्वास्थ्य ख़राब होने की संभावना है। 

वृष :- अपने आत्मविश्वास के साथ ही कोई भी काम करे, व्यर्थ की बातो पर ध्यान न दे। किसी की बातो में आकर अपने किसी भी फैसले को न बदले। अपना पूरा ध्यान अपने कारोबार और अपने परिवार के प्रति रखे। स्वास्थ अच्छा रहेगा। 

मिथुन :- आपका समय अच्छा चल रहा है इस बात का भरपूर लाभ उठाए। अपने व्यापर के प्रति ज्यादा रूचि रखे, धन प्राप्ति होने का योग बन रहा है। यात्रा का योग बन रहा है। व्यर्थ के विवादों से बचे, किसी बात को लेकर मन में चिंता बनी रह सकती है। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। 

कर्क :- कोई फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच ले। व्यर्थ के खर्च पर नियंत्रण कर के जरूरत के अनुसार ही खर्च करे वरना खर्च अत्यधिक होने की सम्भावना है। कुछ खुशखबरी मिलने की सम्भावना है। स्वास्थ अच्छा रहेगा लेकिन खान पान पर ध्यान दें। 

सिंह :- कारोबार में वृद्धि होगी, धन की प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक और सामाजिक कार्यो में अपना योगदान जरूर दे, इससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपका यश हर तरफ फैलेगा। आपके अपने कुछ चाहने वाले आपकी तरक्की से जलते है उनसे सावधान रहे। स्वास्थ के प्रति ध्यान दें। 

कन्या :- किसी भी विषय को लेकर जो आपके मन में बात चल रही है, वह लोगो के सामने रखने से न हिचकिचाए। सामाजिक कार्यो के प्रति अपनी रूचि बढ़ावे, समाज में इजाजत बढ़ेगी।  साथ साथ धन की प्राप्ति का भी योग बन रहा है। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें।  

तुला :- किसी भी प्रकार की आई हुई मुश्किल टलेगी, चल रहे झंझटो से राहत मिलेगी। खोया हुआ कुछ वापस मिलेगा साथ ही जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा।  अपने जीवन साथी से कोई भी बात न छुपाए मौका सही है अपने बातो को अपने जीवन साथी सामने रखे। स्वास्थ अच्छा रहेगा। 

वृश्चिक :- अपने मन को शांत रखे, किसी भी बात को लेकर ज्यादा ना घबराए। आपका आत्मविश्वास ही आपको आपकी हर समस्या के समाधान का रास्ता दिखाएगा। आप किसी मांगलिक कार्य का हिस्सा बन सकते है। स्वास्थ के प्रति ध्यान दें।  

धनु :- आपका समय आपके पक्ष में है इसका लाभ उठाए। कारोबार में मन लगाए दुगुना धन प्राप्त हो सकता है। लोगो के बीच अपनी मनसा को अच्छे से रखे लोगो से प्रसंसा बटोरने का भी योग है। कुछ खुशखबरी मिल सकती है। किसी भूखे को खाना आवश्य खिलाए। स्वास्थ अच्छा रहेगा।  

मकर :- कारोबार या पारिवारिक मसले को लेकर यात्रा पर जाना पर सकता है। यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान दे स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। कोई भी कार्य करने से पहले अच्छे से विचार करे जल्दबाजी में कोई फैसला न ले। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। 

कुम्भ :- अपने कारोबार के प्रति ध्यान दे, करियर से जुड़े हर काम को ध्यान से करे कामो में आलस न करे, सफलता मिलने का पूरा योग है। आपकी मेहनत का फल आपको आवश्य मिलेगा। किसी ब्राम्हण को खाना खिलाए। स्वास्थ पर ध्यान देने की जरुरत है।  

मीन :- अपने कार्यो पर ध्यान ज्यादा रखे, व्यर्थ की बातो पर ध्यान न दे। लोगो से बहस न करे साथ ही किसी भी प्रकार के झंझटो से दूर रहे। झंझटो की वजह से तनाव बढ़ सकता है जिस वजह से स्वास्थ्य में परेशानी बढ़ सकती है। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें।  

आपका दिन मंगलमय हो। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...