Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

आज का राशिफल :-26 अप्रैल 2019 दिन :- शुक्रवार

Sharing is caring!

Religiouse Desk : जानिए आज के दिन आपके राशि का क्या है प्रभाव।  

मेष :- आपका मन धार्मिक कार्यो में ज्यादा लगेगा जिससे आपको समाज में अच्छी तरह की मान प्रतिष्ठा मिल सकती है। सरकारी कर्मचारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके शत्रु आपसे परास्त होंगे। संतान से कुछ खुशखबरी मिल सकती है। 

वृष :- आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमे परिश्रम ज्यादा होगा पर सफलता बहुत ही कम मिलेगी। कारोबार करने वाले व्यक्ति को लाभ कम मिलेगा। अगर आप यात्रा करने वाले है तो यात्रा को टालने की कोशिश करे दुर्घटना होने की सम्भावना है। वाहन का प्रयोग संभल कर करें।  

मिथुन :- अगर आप अपना कोई रोजगार करने का मन बना रहे हो तो इसकी शुरुवात जल्द से जल्द करें। आपका दिन अच्छा चल रहा है रोजगार में आपको सफलता मिलने की अच्छी सम्भावना है। जिन व्यक्ति का विवाह नहीं हुआ है उन व्यक्तियों के विवाह की बात आगे बढ़ सकती है। 

कर्क: – आप जिस भी काम को करेंगे उस काम में आपको मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, लेकिन बाद में आपको सफलता भी मिलेगी। आपके शत्रु बलहीन होने और आपसे परस्त भी होंगे। आपको रोजगार या ऑफिस में नए कॉन्ट्रेक्ट मिलने की सम्भावना है। 

सिंह :- आपको अपने कारोबार में थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है। आप अपने प्रतिभा से लोगो के दिल में अच्छी जगह बना सकते है। आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते है, मनोरंजन के क्षेत्र में आपका खर्च अधिक बढ़ सकता है। 

कन्या: – आप कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न करे, साथ ही कोई भी जोखिम भरा काम न करे, आपको नुकसान होने की सम्भावना है। अपने ऑफिस या कारोबार में अपने सीनियर या अपने क्लाइंट के साथ किसी तरह की बकझक से बचे यह आपके लिए बहुत ख़राब हो सकता है। 

तुला :- आज का दिन आपका अच्छा है, आपका मनोबल बढ़ेगा और आप अपने किसी भी कार्य को अच्छे से करने में सफलता प्राप्त करेंगे। साथ ही लोगो की नज़रो में अपनी छवि अच्छी बनाने में सफल होंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न बरते। 

वृश्चिक :- किसी से भी लेनदेन की कार्य में सावधानी बरते। कारोबार करने वाले व्यक्ति किसी को भी उधार न दे, आपको उधर देना भरी पर सकता है, पैसे वापस आने की सम्भावना है। फिजूल खरजो से बचे।

धनु :- आपको किसी भी कार्य में आज सफलता मिल सकती है। इसलिए नया काम शुरू करना है तो जल्द से जल्द शुरू करे। कारोबार करने वाले व्यक्ति कोई भी कार्य करने से पहले अच्छी तरह सोचे फिर कोई फैसला ले।

मकर :- आप किसी भी कार्य में आलस करते है, इसलिए कोई भी कार्य आप विशेष मेहनत से करे, तभी आपको सफलता मिल सकती है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा घटने की सम्भावना है। 

कुम्भ :- खर्च में बढ़ोतरी होगी, किसी न किसी कार्य के कारण आपको फिजूल का खर्च करना पर सकता है इससे बचे। व्यर्थ के विवाद में न पड़े, किसी से भी न उलझे। कोई भी व्यक्ति आपके भोलेपन का फायदा उठा सकता है।  

मीन :- कारोबार करने वाले व्यक्ति को कारोबार में नुकसान होने की सम्भावना है। आप अपने आस-पास वाले व्यक्ति से संभल कर रहे, आपका कोई अपना ही आपको धोखा दे सकता है। घर परिवार में क्लेश उत्पन्न हो सकता है। 

आपका दिन मंगलमय हो।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...