Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

आज का राशिफल :-19 अप्रैल 2019 दिन :- शुक्रवार

Sharing is caring!

Religiouse Desk : जानिए आज के दिन आपके राशि का क्या है प्रभाव।

मेष :- आपको कारोबार के रास्ते में आसानी से साफलता मिल सकती है। बस किसी और की बातो में आकर किसी तरह का फैसला ना करें अपने आत्मविश्वाश पर ही कोई भी फैसला करे और उस पर ही काम करे, आपके लिए यह फायदेमंद होगा। शिक्षा के मामले में छात्रों को मेडिकल, इंजीनियरिंग, रसायन शास्त्र विभाग और राजनितिक शास्त्र विभाग में अच्छी सफलता मिल जाएगी।  

वृष :- रचनात्मक कार्यो में आपकी रूचि अच्छी है, इसलिए बेहतर हो आप इस दिशा में ही अपना करियर बनाने की कोशिश करे। आप किसी समारोह और किसी पिकनिक का हिस्सा बन सकते है। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर ही कठिन मुद्दों पर कोई कदम उठाए। कारोबार और व्यवसाय में आपका काम अच्छा चलेगा।  आप अपने मन अनुसार अपने कारोबार को चला सकते है। 

मिथुन :- किसी भी तरह के विवादों को बढ़ावा न दे, उसे जल्द से जल्द ख़त्म करने की कोशिश करें। आप किसी काम के प्रति मेहनत तो पूरी करेंगे पर फल उसका आधा मिलेगा। भागदौड़ के कारण थकन महसूस हो सकता है। किसी तरह का बुरा समाचार आपको मिल सकता है। किसी भी तरह का फैसला भावनाओ में बहकर ना करें। 

कर्क :-  आपने किसी काम पर पहले से जो मेहनत की है उसमे अब आपको सफलता मिल सकती है। समाजसेवा के प्रति आपका मन लगेगा, आपको किसी तरह की प्रेरणा मिल सकती है. समाज सेवा करने के मामले में आप अपनी छवि लोगो के बीच अच्छी बना सकते है। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। सेहत के प्रति लापरवाही ना करें। 

सिंह :- किसी पुराने साथी- संबंधी से आपकी मुलाकात हो सकती है। किसी तरह की खुशखबरी आपको मिल सकती है, जिससे आपके मन में काफी उत्साह बना रहेगा।खर्च में वृद्धि होने की सम्भावना है। कारोबार आपके मन अनुसार चलेगा। नौकरी करने वाले व्यक्ति चैन से नौकरी कर पाएंगे। 

कन्या :- परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का योग बन सकता है। किसी से उपहार मिलने की सम्भावना है। कोई ऐसी परेशानी जो काफी समय से चली आ रही है उस परेशानी का हल आपको मिलेगा।  

तुला :- आपका कोई पुराना रोग फिर से बढ़ सकता है, जिस वजह से आपका आर्थिक खर्च बहुत बढ़ जाएगा। किसी भी कार्य को लेकर जल्दबाजी न करे, जल्दबाजी करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। किसी प्रकार के जोखिम भरे कार्य से खुद को दूर रखें। 

वृश्चिक :- व्यवसाय के मामले से आप यात्रा पर निकल सकते है जिसमे आपको सफलता मिलेगी। किसी भी बकाया वसूली करने में आपको सफलता मिलेगी। घर के बाहर जो आपका लोगो से संपर्क है उन सम्पर्को का लाभ आपको मिल सकता है। व्यापार-व्यवसाय के मामले में लाभ मिलेगा। 

धनु :-  आपके कार्यक्षेत्र में सुधर होगा, हर रूकावट दूर होगी। आप जो भी योजना बनाओगे व्यवसाय के प्रति वह लाभदायक साबित होगी। समजसेवा के काम में आपका मन लगेगा और इस काम की वजह से समाज में आपकी प्रतिस्ठा भी अच्छी बनेगी। घर परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। 

मकर :- सेहत के प्रति लापरवाही ना बरते, सेहत ख़राब होने की सम्भावना है। धार्मिक कार्यो में आपकी रूचि बढ़ेगी। क़ानूनी झंझटो से छुटकारा मिल सकता है। किसी तरह की सफलता आपको मिल सकती है जिसपे आपने मेहनत अच्छे से की हो। व्यापर अच्छा चलेगा। 

कुम्भ :- आपके साथ किसी तरह की दुर्घटना हो सकती है जिसमे चोट आने की सम्भावना है। साथी ही खर्च में भी बढ़ावा आएगा। भावनाओ में बहकर कोई भी फैसला न ले। निवेश के मामले में किसी भी तरह का जोखिम न ले। आपके लिए यह हानिकारक हो सकता है। 

  मीन :- राजकीय काम में आपको सफलता मिलेगी साथ ही समाज में आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। किसी प्रेमीजनों से मुलाकात हो सकती है, साथ ही किसी तरह का उपहार भी आपको देना पर सकता है।  इससे आपका आर्थिक खर्च और भी बढ़ेगा। 

आपका दिन मंगलमय हो।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...