Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

इस एक्टर ने उठाई, अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल….

Sharing is caring!

Entertainment Desk : बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के सोमवार को किए गए ट्वीट से सोशल मीडिया पे बहस छिड़ चुकी थी। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर से ट्वीट किया कि “वह एक “अज्ञात एवं अपरिचित” क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे है।”

इसके पश्चात उनके फैंस और कई लोगों ने यहां तक अनुमान लगा लिया कि, अक्षय कुमार इस वर्ष “लोकसभा चुनाव 2019” में चुनाव लड़ेंगे। लोगों में इस प्रकार की बहस छिड़ने के तुरंत पश्चात अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करके अपने चुनाव में आने की बात को खारिज किया।

उन्होंने चुनाव में कदम नहीं रखने की बात भी कही जिसके पश्चात माहौल थोड़ा शांत हो गया। परंतु अक्षय कुमार के इस प्रकार के ट्वीट के कुछ ही क्षण पश्चात बॉलीवुड में कलाकार की भूमिका निभाने वाले कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर सीधा निशाना साधते हुए, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अक्षय कुमार चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते हैं इसका कारण बताया।

जहां अक्षय कुमार के लिए कमाल खान ट्वीट में लिखा कि “मेरी समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों ने देश में झूठ बोलने का ठेका क्यों ले लिया है ? अक्षय कुमार ने कभी नहीं कहा कि वह कनाडा के नागरिक नहीं है, और वह हिंदुस्तानी है मगर कुछ लोग झूठी RTI तक दिखा कर उनको हिंदुस्तानी साबित करते हैं। हमें अक्षय जी पर पूरा यकीन है, कि वह ट्वीट करके सच बताएंगे।”

और साथ ही कमाल आर खान ने एक और ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार को यह भी कहा कि “आप ने सफाई दी है कि आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन अगर आप लोगों को यह सच्चाई बताएंगे कि आप क्यों नहीं लड़ रहे है तो जनता ज्यादा खुश होगी। आप कनाडा के नागरिक हैं, आप भारत में चुनाव लड़ने के योग्य नहीं है।”

कमाल खान ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब इस आलोचना के रूप में दिया।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...