Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

23 मई को खत्म होगी सपा-बसपा की दोस्ती: मोदी

Sharing is caring!

National Desk : कुछ दिन पहले सपा और बसपा ने एक साथ रैली कर एनडीए पर हमला बोला था, जिसका आज पीएम मोदी ने करारा जवाब दिया। प्रधानमंत्री ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि जनता खोखली दोस्ती करने वालों का सच जानती है और इस दोनों की दोस्ती टूटने की तारीख 23 मई तय हो चुकी है। चुनाव परिणाम आने के बाद इन दोनों की फायदे वाली दोस्ती भी टूट जायेगी।

पीएम मोदी ने चुनावी रैली में साल 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुए सपा कांग्रेस गठबंधन का भी जिक्र किया और कहा कि खोखली दोस्ती करने वालों का सच आप अच्छी तरह जानते हैं एक दोस्ती सपा कांग्रेस गठबंधन की भी हुई हुई थी जब यूपी विधानसभा चुनाव चल रहा था, चुनाव खत्म हुआ तो दोस्ती भी खत्म हो गयी वैसे ही यह दोस्ती भी लोकसभा चुनाव के साथ ही खत्म हो जायेगी।

मोदी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि 23 मई के बाद बुआ और बबुआ दोनों अपनी दोस्ती को  दुश्मनी में बदल देगें और एक दूसरे को तबाह करने की धमकियां देने लगेंगे। पीएम ने बीएसपी प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सपा के शासनकाल में बहन बेटियों का स्कूल जाना भी मुश्किल हो गया था यह पूरे देश ने देखा है। इसके बाद भी एक महिला होकर मायावती देश की महिलाओं की इज्जत के साथ समझौता कर रही है।

प्रधानमंत्री ने सपा बसपा पर हमला जारी रखते हुए कहा कि यह लोग खुद को वोटरों का ठेकेदार समझते है उन्हे लगता है कि जहां वह चाहेंगे वहीं लोग वोट डालेंगे लेकिन इस बार उनकी यह गलतफहमी भी खत्म हो जायेगी। यह पहले दो चरणों के मतदान में साबित भी हो चुका है कि उनका खेल खत्म होने की कगार पर है।

पीएम ने आरोप लगाया कि एसपी-बीएसपी के नेताओं ने गरीबों और दलितों के नाम पर राजनीति करके सिर्फ और सिर्फ अपना बैंक बैलेंस बढ़ाया है। जबकि देश का गरीब आज भी गरीब ही बना हुआ है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...