Aug, 21, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

शमी को मोदी ने बाहर करवाया ?

Sharing is caring!

Sports Desk : टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी. कोहली एंड कंपनी को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल मुकाबले में हरा दिया और भारतीय टीम की घर वापसी करा दी.

लेकिन इस बार वर्ल्ड कप में कई भारतीय खिलाड़ियों ने लोगों का दिल जीता, रोहित शर्मा ने पांच रिकॉर्ड शतक लगाए तो आखिरी मैच में जाडेजा ने शानदार पारी खेली. ये वर्ल्ड कप तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के लिए भी शानदार रहा, भुवनेश्नर को चोट लगने के बाद उन्हें टीम में जगह मिली थी लेकिन जब भुवनेश्वर सही हो गई तो शमी को आखिरी मैचों में बाहर बैठना पड़ा.

इस बात में कोई शक नहीं कि उन्होंने टीम इंडिया के लिए कड़ी मेहनत की और विरोधियों के कई विकेट लिए लेकिन पाकिस्तान इस हिंदू-मुस्लिम का रंग देने में जुटा हुआ है. पाकिस्तान में ये बात हो रही है कि शमी को मोदी के कहने पर बाहर किया गया. पाकिस्तानी मीडिया ने तो इसे बीजेपी का एजेंडा करार दिया और कहा कि मोदी मुसलमानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते, अब पाकिस्तान ये नहीं जानता कि देश के मुसलमान मोदीराज में कितने खुश हैं और अगर जानता भी है तो वो जानबूझकर वो ऐसे काम करता रहता है जिससे हिंदू-मुस्लिम का विवाद पैदा हो.

इस बात को सबने माना कि शमी ने शानदार बॉलिंग की लेकिन भुवनेश्वर कुमार जिस तरह से डेथ ओवर्स में कम रन खर्च करते हैं उससे उनकी अहमियत बढ़ जाती है, लेकिन पाकिस्तान को ना तो सामाजिक जानकारी है और ना ही क्रिकेट की, और अगर होती तो वो सेमीफाइनल से पहले ही बाहर नहीं हो जाता.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...