Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

“दबंग 3” की शूटिंग पर इंदौर वाशियो ने किया विरोध: सलमान ने खुद किया सामना

Sharing is caring!

National Desk : इन दिनों सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्म “दबंग 3” की शूटिंग में व्यस्त है। आपको यह बता दे कि फिल्म “दबंग 3 ” की शूटिंग अभी मध्य प्रदेश में चल रही है।इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल इंदौर के महेश्वर घाट के आस पास चल रही है। इस शूटिंग की कुछ तश्वीरे वायरल हो रही है जिसमे शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर नाचने का कार्यक्रम चल रहा है, साथ ही कुछ लोग भी गलत तरीके से बैठकर तस्वीरें खिचवा रहे है। इस बात पर कुछ लोगो ने शूटिंग पर रोक लगाने की कोशिश की है। लोगो का कहना है, हिंदुत्व की तौहीन कर रहे है यह सब गलत है जो नहीं होना चाहिए था।

शिवलिंग की आस पास लगाई जानेवाली तख़्त शिवलिंग को कोई नुख्सान न पहुंचे इसलिए लगाई गई थी। शाम को तख्त हटने के बाद “भाजपा” के वरिष्ठ नेता डॉ. हितेश वाजपेई ने ट्वीट करते हुए सलमान पर हमला बोलै है। डॉ. हितेश ने ट्वीट किया है- “खान साहब” जब “वन्दम मातरम” कहने में आपके धर्म की तौहीन होती है, फिर आपने यह कैसे सोच लिया कि 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है “ओम्कारेश्वर” आपको क्या लगा महेश्वर पहुंच कर आप शिवलिंग के ऊपर नाचोगे और आपका विरोध नहीं किया जाएगा। साथ ही डॉ. हितेश ने एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस के नेताओ को भी लपेटे में लियाहै , इन्होने ट्वीट किया है- “क्या कमलनाथ और दिग्विजय सिंह बताए की क्या आप इस अपवित्र कार्य का समर्थन करते है ? अगर आप इसका विरोध नहीं कर रहे है तो आप हिन्दुओ की भावनाओ के साथ खिलवाड़ कर रहे है?”

ऐसे सवालो का जबाब देने खुद बुधवार की शाम सलमान को सामने आना पड़ा। सलमान ने कहा “मै किसी धर्म का कोई विरोध नहीं कर रहा हु, वह बॉक्स हमने सिर्फ इसलिए लगाया था कि शिवलिंग पर किसी तरह का कोई हानि न पहुंचे। मै खुद एक शिवभक्त हु, किसी धर्म का उलंघन करने का हमारा कोई इरादा नहीं था। अगर आपलोग चाहते है तो हम यहाँ शूटिंग बंद करवा देते है। मेरा इंदौर से पुराना नाता है मेरे दादा जी यह के पुलिस अधिकारी थे, मै अपना घर समझ कर यहाँ आया हु।  इस शूटिंग के लिए कमलनाथ जी के द्वारा ही आग्रह पर ही इंदौर चुना गया था। मै जल्द सोशल मिडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करता पर महेश्वर को लेकर बार-बार तस्वीरें शेयर करता रहता हु। 

 इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है, साथ ही इस फिल्म के निर्मिता सलमान खान के भाई अरबाज खान कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग अभी मध्यप्रदेश में चल रही है, शूटिंग महेश्वर घाट के बाद महाराष्ट्र के वाई में 80 दिनों तक लगभग चलेगी। यह  फिल्म साल के अंत में यानि 31 दिसंबर तक रिलीज होने की बात चल रही है।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...