Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जानिए रोमोयो अकबर वाल्टर का वीकेंड की कमाई

Sharing is caring!

Entertainment Desk : रोमियो अकबर वाल्टर देशभर में 5 अप्रैल दिन शुक्रवार को रिलीज की गई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर ने मुख्य भूमिका निभाई है।साथ ही मुख्य अभिनेत्री का किरदार मोनी रॉय ने निभाया है।यह कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 में हुई लड़ाई पर आधारित है, इस लड़ाई में काफी संघर्ष के बाद जीत भारत की हुई थी।

इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 7 करोड़ रहा है।वही इस फिल्म ने वीकेंड में भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। इस वीकेंड में रोमियो अकबर वाल्टर ने 20 करोड़ की कमाई की है। जॉन अब्राहम की इससे पहले आई फिल्म सत्यमेव जयते की ओपनिंग कमाई 20 करोड़ रूपये थी। रोमियो अकबर वाल्टर फिल्म की पूरी लागत लगभग 35 करोड़ रूपये है। इस फिल्म को हिट होने के लिए 70 करोड़ रूपये लगभग कमाने होंगे। 

इस फिल्म की कमाई कम होने का कारण इंटरनेट भी है, यह फिल्म इंटरनेट पर लिक हो चुकी है जिस वजह से लोग हॉल में जाकर इस फिल्म को देखने के प्रति रूचि नहीं दिखा रहे है। साथ ही फिल्म की टिकट का दाम भी बढ़ गया है, 150 वाली टिकट 200 और बड़ी फिल्मो की टिकट का दाम 300 रूपये कर दिया गया है। 

इस फिल्म की कहानी एक भारतीय जासूस की है, जहा भारतीय जासूस पाकिस्तान में जाकर भारत के लिए जासूसी करता है। यह जासूस रॉ का जासूस होता है और पाकिस्तान में जा कर पाकिस्तान की आर्मी में भर्ती हो जाता है, साथ ही वह पाकिस्तान आर्मी में रहकर भी भारतीय सेना की मदद करता है।  

भारत में इस जासूस की बूढी माँ रहती है जिसकी देखभाल करने के लिए वह अपने सीनियर ऑफिसर को कहता है। 

इस फिल्म में जान अब्राहम का नाम “रोमियो अली” रहता है। जो शुरुआत में ही दुश्मन के गिरफ्त में आ जाते है जहा दुश्मन उनका नाख़ून उखाड़ देता है जिसकी चिख दिल दहला देने वाली होती है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ का नाम “श्रीकांत रॉय” होता है, जो रॉ के चीफ होते है। इस फिल्म में सिकंदर खैर का नाम “खुदाबख्स खान” है जो आईएसआई एजेंट होता है। इसमें कुछ और भी अभिनेत्री है जैसे-सोनाक्षी सिन्हा,सुचित्रा कृष्णमूर्ति के साथ और कुछ किरदार है। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...