Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

KKR और RR के बीच मैच के दौरान रोबिन उथप्पा ने क्यों पहना था मास्क ?

Sharing is caring!

Sports Desk : जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुए 21वें मैच में जहाँ कोलकाता नाईट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को उनके घरेलु मैदान में 8 विकेट से हराया। मैच देख रहे दर्शक मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स की बड़ी जीत से उतने प्रभावित नहीं हुए, जितना हैरान दर्शक मैच में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को फील्डिंग के दौरान मॉस्क पहने देख कर हुए थे। इस मैच में टॉस जितने के बाद KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने RR की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। 

मैच में जब राजस्थान रॉयल बैटिंग करने उतरी उस वक़्त मैदान पर धूल भरी आंधी के कारण सभी खिलाडियों को मैच के दौरान साँस लेने में दिक्कत हो रही थी। हालांकि उथप्पा के अलावा KKR के किसी भी खिलाड़ी ने मॉस्क नहीं पहना था। मैच से पहले भी काफी धुल भरी आंधी चल रही थी, जिस वजह से ग्राउंड स्टाफ को भी पिच और ग्राउंड को व्यवस्थित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। आंधी के कारण कुछ समय तक तो ऐसी स्थिति भी रही कि ग्राउंड पर कुछ भी देखना मुश्किल हो रहा था। हालाँकि मैच के शुरू होने से पहले कुछ हद तक आंधी का दौर ख़तम हो गया था जिस कारण मैच को निर्धारित समय में शुरू तो कर दिया गया परन्तु धुलपूर्ण वातावरण के कारण कुछ खिलाडियों को मैच के दौरान साँस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।

इसी कारणवश फील्डिंग के दौरान रॉबिन उथप्पा को मॉस्क पहन कर फील्डिंग करते देखा गया। कल आई आंधी न सिर्फ KKR को जीत की तरफ बहा कर ले गयी बल्कि उसी आंधी ने राजस्थान रॉयल्स को अपने घरेलु मैदान में हार से परिचय भी करवा दिया। कल IPL12 का पहला ऐसा मैच देखने को मिला जहां KKR के बाहुबली रसल द मसल को अपनी बल्लेबाजी के शौर्य का परिचय नहीं देना पड़ा, बिना उनके मैदान में उतरे ही कल KKR ने RR के घरेलु मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जीत का ध्वज लहरा दिया।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...