Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

पिछले हिसाब को चुकाने अब उतरेंगे विराट कोहली

Sharing is caring!

Sports Desk : कहते है ना इतिहास खुद को दोहराता इस बार IPL12 के इस हफ्ते “राइवलरी वीक” में जिन टीमों को पिछले हुए सभी मैचों में विपक्षी टीम से हार का सामना करना पड़ता था. वह सभी अब इस “राइवलरी वीक” में अपनी हार का बदला लेने जरूर मैदान पर उतरेंगे।

IPL12 में अगर कभी बिगेस्ट राइवल टीम की बात होती है, तो सबसे ज्यादा चर्चा में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों की बात होती है, “राइवलरी वीक” में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली IPL12 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के द्वारा मिली हार का बदला ले पाएंगे।

हालाँकि यह कहना गलत नहीं होगा की मुंबई इंडियंस एक बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज कर चुकी है, वह भी RCB के घरेलु मैदान चिन्नास्वामी स्टेडियम में, लेकिन कहते है ना “जो बीत गया सो बीत गया” रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) ने जब अपनी टीम की लगातार मिली छठी हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को उन्हीं के घरेलु मैदान मोहाली में हारने के पस्चात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के कप्तान और पूरी टीम को काफी हौसला मिला होगा और जहां तक रही बात मुंबई इंडियंस (MI) की तो अपने घरेलु मैदान में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

IPL12 में मुंबई इंडियनस (MI) ने अपने घरेलु मैदान वानखेड़े में हुए पिछले दोनों मैच में उन्हें हार से संतोष करना पड़ा है। दरअसल दोनों टीमों की इस सामंजस्य वाली स्थिति के बाद अब इस IPL12 के 31वां मैच का विजेता कोन होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा। सोशल मीडिया पर आज के मैच को लेकर कई सारे जोक्स देखने को मिल रहे है. एक यूज़र ने तो यहाँ तक कह दिया की आज शर्मा जी के बेटे और दामाद की लड़ाई में कोन जीतेगा शर्माजी का बेटा या शर्माजी का दामाद। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...