Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

मुंबई इंडियंस की शानदार जीत, RCB के लिए टॉप 4 में जगह बनाना मुश्किल

Sharing is caring!

Sports Desk : आज सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुंबई और बैंगलोर के बिच मैच में मुंबई ने शानदार जीत हासिल किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए। बता दे कि कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद बैंगलोर की तरफ से पारी की शुरुआत करने का जिम्मा कप्तान विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने संभाला।

इस मैच में कप्तान विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके और वो सिर्फ 8 रन बना कर आउट होगए। दूसरे ओपनर पार्थिव पटेल 28 रन बना कर आउट होगए, जिसके बाद बैंगलोर की टीम को मुसीबत से निकालने का जिम्मा ए बी डे विल्लियर्स और मोईन अली ने संभाला। इस मैच में ए बी डे विल्लियर्स ने 75 रन 51 गेंद में बनाए तो वही मोईन अली ने 50 रन 32 गेंद में बनाए। बैंगलोर के तरफ से इन दोनों बल्लेबाजों को छोर दें तो बाकि के बल्लेबाजों ने कुछ खास ना कर सके।

ए बी डे विल्लियर्स और मोईन अली के पारी की बदौलत बैंगलोर ने मुंबई के सामने सम्मान जनक स्कोर खड़ा किया। दूसरी पारी में मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा और डे कॉर्क ने शानदार शुरुआत की, हलाकि स्पिनर मोईन अली ने अपने पहले ही ओवर के पहले ही गेंद पर रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया। उसके तुरंत बाद अली डे कॉर्क को भी आउट कर दिया। जिसके बाद मुंबई की पारी लरखरते दिखी।  बैंगलोर के स्पिनर्स ने मुंबई के बल्लेबाजों की करि इम्तिहान लेना शुरू किया।

लेकिन बिच के ओवरों में मुंबई के तरफ से ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी किया। आंखरी कुछ ओवरों में हार्दिक पंड्या ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की जीत की उमीदों पर पानी फेर दिया। आखरी दो ओवर में मुंबई को जीत के लिए

22 रन चाहिए थे लेकिन तूफानी बल्लेबाजी करते हुए हरदिन पंड्या ने 6 गेंद रहते ही मुंबई को जीत दिला दिया। वही दूसरी तरफ बैंगलोर की हार के साथ ही बैंगलोर के टॉप 4 में पहोचना बहोत मुश्किल होगया है। आप कह सकते है कि बैंगलोर IPL 12 में टॉप 4 के रेस से बहार होगई।     

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...