Dec, 09, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

विराट के हाथ एक और हार…

Sharing is caring!

Sports Desk : बैंगलोर के ऍम चिणास्वामी स्टेडियम में आज खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच का मुकाबला बहोत ही शानदार रहा। दर्शको को तो मैच में बहोत मज़ा आया होगा लेकिन बैंगलोर के फैंस के लिए बहोत ही निराशाजनक मैच रही।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बैंगलोर ने कोलकाता को 206 रनो का मजबूत लक्ष्य दिया लेकिन कोलकाता के आन्द्रे रसल ने बैंगलोर की उमीदो पर पानी फेर दिया। बता दे कि IPL 12 में बैंगलोर की यह लगातार पांचवी हार है। आखिर विराट के बैंगलोर को कब जीत मिलेगी इसका जवाब किसी के पास नहीं है। बैंगलोर की तरफ से पहले बल्लेबाज़ी करते हए कप्तान विराट कोहली ने 49 गेंद पर शानदार 84 रन बनाए।

इस मैच में विराट के साथ देविलियर्स ने भी ताबरतोड़ 63 रन सिर्फ 32 गेंद में बनाए। बैंगलोर की पारी में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी अंदाज में 13 गेंद खेलते हुए 28 रन बनाए।

दूसरी पारी में जब कोलकाता खेलने आई तो ऐसा लग रहा था जैसा आज बैंगलौर को पहली जीत मिल सकती है लेकिन अंत में खेले गए रसल की ताबरतोड़ बल्लेबाज़ी ने बैंगलोर के जीत के अरमानों को मसल कर रख दिया। कोलकाता के तरफ से सबसे ज्यादा आंद्रे रसल ने 48 रन सिर्फ 13 गेंद में बनाए तो वही कृष लीन ने 43 रन बनाए। आंद्रे रसल को उनके शानदार पारी के लिए “मन ऑफ़ द मैच” चुना गया। अब देखना यह होगा कि विराट के बैंगलोर को पहली जीत कब नसीब होती है।    

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...