Feb, 19, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

RCB के सिराज ने किया टीम को नाराज….

Sharing is caring!

Sports Desk : शुक्रवार की रात IPL12 में RCB को मिली लगातार पांचवीं हार ने ना सिर्फ RCB टीम के मनोबल को तोड़ा साथ ही RCB के फैंस को भी काफी हद तक झंझोड़ के रख दिया है। विराट कोहली जहां इस हार का कारण RCB के गेंदबाजों को बता रहे है, वही RCB के फैंस भी टीम की कड़ी आलोचना कर रहे है।

IPL12 के 17वें मैच में जहां पहली पारी में RCB के विराट की शानदार फॉर्म देखने को मिली, वही दूसरी पारी में RCB के गेंदबाजों की शर्मनाक हार भी देखने को मिली। शुक्रवार की शाम को हुआ यह मैच रोमांचपूर्ण तो था, परन्तु सिर्फ KKR के फैंस के लिए। इतना विशालकाय स्कोर खड़ा करने के पश्चात भी RCB के गेंदबाज अपनी टीम को जीत की राह पर नहीं ले जा पाये। IPL12 के 17वें मैच में जहाँ KKR के आंद्रे रसल अंत के चार ओवरों में गेंदबाजों की उम्मीदों को मसलते दिखाई दिये।

वही RCB के पाँचवें मैच के सबसे नाकामयाब गेंदबाज मोहम्मद सिराज की शर्मनाक गेंदबाजी RCB की टीम और RCB के फैंस कभी भुला नहीं पायेंगे। RCB के मोहम्मद सिराज ने न सिर्फ अपनी टीम को हारने में मदद की साथ ही अपने तीन ओवरों की असफल पारी में 3 नो बॉल के साथ टीम के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा को मोहम्मद सिराज के टीम में होने की भूमिका पर सवाल भी उत्पन किये है। मैच के दौरान मोहम्मद सिराज के 2.2 ओवर में उनके द्वारा डाले गए तीसरे नो बॉल के पश्चात मैच अंपायर ने उनसे उस मैच में गेंदबाजी करने का हक छीन लिया, जिसके पश्चात टीम के कप्तान विराट कोहली ने शेष चार गेंद मार्क्स स्टोइनिस के हाथ में थमाई ।

जिसके बाद ही RCB के हाथ से मैच फिसल गया। इस मौके का फायदा उठाकर  KKR के आंद्रे रसल मैच को RCB के पहुंच से काफी दूर ले गये। आंद्रे रसल 6 छक्का और 1 चौके की मदत से 48 रन 13 बॉल में बनाकर 19वें ओवर की पहली गेंद में ही KKR मैच को RCB की पकड़ से काफी दूर जीत तक ले गई।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...