Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

कोर्ट ने कहा पत्नी को गुजारा भत्ता देने को, तो पति ने कहा राहुल गाँधी देंगे तो दूंगा

Sharing is caring!

National Desk : मध्यप्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को कोर्ट में चल रहे एक पारिवारिक मसले में हुआ कुछ ऐसा जो जानकर आप भी खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाएंगे। चल रहे इस विवाद का मसला एक पति और पत्नी के बिच का था। पति का नाम आनंद शर्मा है और पत्नी का दीपमाला, यह दोनों इंदौर के सुखलिया के रहने वाले है। इंदौर कोर्ट ने 12 मार्च को दीपमाला के हक में फैसला सुनाते हुए आनंद को हर्जाने के तौर पर 4500 रूपये हर महीने दीपमाला को उसके भरण-पोषण के लिए देने का आदेश दिया था। लेकिन आनंद ने कोर्ट के आदेश को नहीं माना और अपनी पत्नी दीपमाला को खर्च देने से माना कर दिया।

इस मसले पर जब शुक्रवार यानि 29 मार्च 2019 को अदालत मे सुनवाई चल रही थी, तब कोर्ट ने आनंद से खर्च न देने की वजह पूछी जिसपर आनंद ने कहा मै बेरोजगार हु,मै कैसे खर्च दू इसे भरण-पोषण के लिए, जब मै खुद का ही खर्च नहीं चला पा रहा हु। आनंद ने आगे कहा – राहुल गाँधी ने घोषणापत्र में यह एलान किया है, इस बार मेरी सरकार बनी तो सभी बेरोजगारों को हर महीने 6000 रूपये दूंगा। तो जब राहुल गाँधी मुझे पैसे देंगे तो उसमे से हर महीने मै अपनी पत्नी को दूंगा।

साथ ही मै पुरे होशोहवास में कहता हु कोर्ट चाहे तो बेरोजगारी भत्ते की पूरी रकम सीधे मेरी पत्नी के अकाउंट में डालने का आदेश दे सकती है, हमे कोई एतराज नहीं है। अदालत ने आनंद द्वारा दिए गए व्यान को रिकार्ड कर लिया है।  आनंद ने अदालत से कहा, मेरा इरादा अदालत की फैसला को टालने का बिलकुल भी नहीं है पर मै क्या करू मै बेरोजगार हु।  आनंद और दीपमाला की शादी 2006 में हुई थी। आपको बता दे कि उन दोनों की एक बेटी भी है। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था जिस वजह से दीपमाला ने केश दर्ज किया था। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...