Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

बिना तय कार्यक्रम के अमेठी पहुंची प्रियंका, जानिए फिर क्या हुआ?

Sharing is caring!

National Desk : लोकसभा चुनाव का चौथे चरण का मतदान सोमवार यानी 29 अप्रैल को होगा लेकिन उससे पहले चुनाव प्रचार शनिवार को ही थम गया लेकिन नेताओं के बयानबाजी का सिलसिला अभी भी जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर वोट मांगना आखिर किस तरह का राष्ट्रवाद है, अमेठी लोकसभा सीट पर पहुंची प्रियंका ने बातचीत में कहा कि ‘मैं ही मोदी’ में कौन सा राष्ट्रवाद है, इसका मतलब है देशभक्ति और देशप्रेम।

प्रियंका गांधी ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि रैलियों में पैसे के बलबूते भीड़ आसानी से जुटाई जा सकती है। पैसे के बलबूते जीप और बसों में भरकर लाखों की भीड़ इकट्ठा करके उनके सामने भाषण देना बहुत ही आसान है। लेकिन लोगों की समस्याओं का हल निकालना मुश्किल है। प्रियंका ने कहा कि जमीन पर सचाई बिल्कुल अलग है जब आप लोगों से मिलेंगे, लोगों से बातचीत करेंगे तो उससे दूसरा संदेश निकलता है.

वह संदेश मैंने ना तो कभी प्रधानमंत्री और ना ही भाजपा के नेताओं द्वारा ग्रहण करते हुए देखा है। प्रधानमंत्री अपने ही क्षेत्र में एक भी गांव में नहीं गये, किसी से यह नहीं पूछा कि आपकी क्या समस्याएं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां जनविरोधी, युवा विरोधी और किसान विरोधी रही हैं यहां आवारा पशुओं की बहुत समस्या है।

लोग आज भी बिजली जैसी मूलभूत समस्या से परेशान है किसान रात-रात भर बैठकर फसल की चौकीदारी करते हैं। प्रियंका शनिवार की रात अचानक संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज के गेस्ट हाउस पहुंच गयी। रात में आराम किया और सुबह बिना किसी तय कार्यक्रम के ही क्षेत्र में निकल गयीं।

प्रियंका अमेठी के गांवों में घूम-घूम कर अपने भाई राहुल गांधी का प्रचार कर रही हैं. राहुल अमेठी से चौथी बार चुनाव मैदान में हैं यहां राहुल का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है, हालांकि राहुल गाधी ने वायनाड से भी नामांकन दाखिल किया है आप को बता दें कि अमेठी मे 6 मई को मतदान होना है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...