Dec, 09, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

प्रियंका का अमेठी दौरा, चुनाव पर बनायी रणनीति…

Sharing is caring!

National Desk : लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियां लगातार लोगों के बीच तक पहुंचना शुरु कर दी है। उत्तर प्रदेश की कमान अपन हाथो में ले चुकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज यूपी में जगह-जगह जाकर रोड शो किया। प्रियंका गांधी का चुनावी काफिला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्र अमेठी स्थित मुसाफिरखाना एएच इंटर कॉलेज भी पहुंचा। यहां मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत 1956 बूथों के कार्यकर्ताओं के साथ प्रियंका ने मीटिंग की और आने वाले समय में वोटिंग को लेकर चर्चा भी की।

इस यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ और सिर्फ अमीरों को फायदा दिलाया है जबकि गरीब किसान और आम आदमी आज भी बडी मुश्किल से अपना जीवन यापन कर रहा है। नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी सरकार पर आरोप लगाये और कहा कि जीएसटी की वजह से छोटे स्तर के व्यवसायिओं की कमर टूट गयी उन्हे व्यवसाय करने में परेशानी होने लगी है क्योंकि उनकी उतनी इनकम नही होती कि वो खुद के लिए एक सीए रख सके।

प्रियंका ने अमेठी की आम जनता से मुलाकात की और उनका हालचाल भी लिया. साथ ही फिर से उनके साथ होने की बात कही, प्रियंका ने कहा कि अमेठी राहुल का घर है यहां के लोग राहुल के लिए हमेशा तैयार रहत है।
वैसे तैयारी तो कांग्रेस की तो जोरो पर है लेकिन अगर बीजेपी नेता स्मृति ईरानी की बात माने तो इस बार राहुल के हाथ से अमेठी को छीनने की पूरी तैयारी हो चुकी है। ईरानी ने कहा कि अमेठी की जनता ने अपने मालिक को बदलने का मन बना लिया है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...