Oct, 15, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

गैंगरेप पीड़िता महिला के साथ पुलिस ने भी किया रेप…

Sharing is caring!

International Desk : पाकिस्तान में जब एक गैंगरेप से पीड़ित महिला रेप की घटना दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची तो पुलिस अधिकारी ने उसके साथ रेप किया।

पाकिस्तान में अहमदनगर के निकट शरीफ शहर में रहने वाली महिला की शिकायत दर्ज की गई है कि, पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी ने उसका बयान लेने के बहाने उसे अपने घर ले गया और वहां उस पर जबरदस्ती करने की कोशिश के साथ हवस की नजरों से हमला कर दिया।

महिला से पुछताछ के दौरान यह भी पता लगाया गया है कि, पुलिस ने अपने घर में बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देते वक़्त उस महिला का वीडियो बनाया और उसे धमकी भी दी कि अगर वह किसी को इस बलात्कार के बारे में बताने की कोशिश करेगी, तो वह यह वीडियो वायरल कर देगा।

पाकिस्तान में आयदिन इस तरह की शर्मनाक घटनाएं होती रहती हैं। पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक सब इंस्पेक्टर जो इस मामले में बलात्कारी घोषित हुए हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हालांकि गैंगरेप में मौजूद सदस्यों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, परंतु पाकिस्तान पुलिस का यह दावा है कि वह जल्द ही अपराधियों को ढूंढ कर कठिन से कठिन सजा देगी। गैंग रेप होने के पश्चात महिला अपने निकट के अहमदपुर ईस्ट पुलिस स्टेशन में पहुंची थी।

जहां उसके साथ कथित रूप से दो पुलिस कर्मचारियों ने बलात्कार किया। पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक पुलिस ने महिला को 12 फरवरी को बयान यानि की एफआईआर(FIR)दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन बुलवाया था, पुलिस स्टेशन जाने के पश्चात इंस्पेक्टर ने उसे अपने घर पर चल कर बयान देने को कहा, और वह पीड़ित महिला को अपने घर ले गया।

जहां उसने उसके साथ बलात्कार जैसे संगीन आरोप को अंजाम दिया। पाकिस्तान में महिलाओं के शोषण की घटनाएं दिन प्रतिदिन हमें देखने को मिलती रहती है, कुछ महीने पहले नवंबर महीने में जब पाकिस्तान में एक महिला की बेहोशी अवस्था का फायदा उठाकर हॉस्पिटल के स्टाफ ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी।

हालांकि उस वक़्त मौका ए वारदात पर परिवार के सदस्यों के पास आ जाने से महिला को बचा लिया गया था। इससे पूर्व भी पाकिस्तान में एक नाबालिक लगभग 8 वर्षीय बालिका के साथ हमने यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में सुना है।

देश देश का नारा जोरो से लगाने वाले और कश्मीर को अपनी जागीर बताने वाले अगर अपनी बहन बेटियों की इज्जत नहीं करेंगे, अपने घर में आतंकवाद को पनाह देंगे, तो उनके देश पाकिस्तान को वह इस तरह की आतंकवादी गतिविधियों से क्या सीख देना चाह रहे है।

जिस देश में महिलाओ का सम्मान ना हो, बेटियों की इज्जत ना हो उस देश में कश्मीर जैसी जन्नत का तो होना वर्जित हो जाना चाहिए।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...