Feb, 19, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

वोटिंग के दौरान गलती से दुसरी पार्टी का बटन दबाने के कारण युवक ने काट ली अपनी ऊँगली….

Sharing is caring!

National Desk : भारत में आज तक हुए सभी चुनावों में आपने कई राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों की गतिविधियों के बारे में काफी कुछ सुना होगा या देखा होगा.

लेकिन इसबार हो रहे लोकसभा चुनाव 2019 से ऐसी ख़बर हम आपके लिए लाये है, जिसे सुन आपके होश उड़ जायेंगे। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक ने अपने हाथ की उंगली काट डाली, क्योंकि मतदान के दौरान उसने गलती से भारतीय जनता पार्टी को मतदान दे दिया था.

खबरों द्वारा पता लगाया गया है कि, वह व्यक्ति बसपा का समर्थक है। वह उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर इलाके का रहने वाला है, बताया जा रहा है कि वह मतदाता दलित समुदाय का है।

इसी व्यक्ति ने अपनी ऊँगली काटी है

वोटिंग के दौरान जब वह मतदान केंद्र पंहुचा उसके पश्चात उसने निसंकोच बसपा का समर्थन करने की बात को ध्यान में रखकर EVM मशीन में हड़बड़ी के कारन बसपा के चुनाव चिन्ह “हाथी” की जगह भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह “कमल” का बटन दबा दिया।

अपने द्वारा अपनी पार्टी बसपा के लिए हुए इस अन्याय का एहसास होने पर उस दलित समुदाय के व्यक्ति ने गलत बटन दबाने वाली उंगली को ही काट दिया।

चुनाव के दौरान अपनी पार्टी का सहयोग करते तो हमने बहुत से वोटर और कार्यकर्ताओ को देखा है, परन्तु अपनी पार्टी के लिए इस तरह का पागलपन न सिर्फ इंसानियत अपितु पुरे समाज की कानुन व्यवस्था के खिलाफ है।

सभी मतदाताओं से हमारा अनुरोध है कि अपने नेता या अपनी पार्टी को सपोर्ट करने में कृपया कर आप अपने अस्तित्व को ना खो दे।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...