Sep, 22, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

Oppo F11 Pro हुआ लॉन्च, जानिए कहाँ मिल रहा है डिस्काउंट…

Sharing is caring!

ओप्पो ने अपना प्रीमियम स्मार्टफोन F 11 प्रो भारत में लॉन्च कर दिया है. ओप्पो F 9 प्रो के सफलता के बाद ये उसका अपग्रेडेड वर्ज़न है। ओप्पो कंपनी की मोबाइल फ़ोन्स इन दिनों भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। भारत में ओप्पो ने सैमसंग, वीवो, ऍम आई, जैसी कंपनियों को करि टक्कर दे रही है। उम्मीद है की अपने सेगमेंट में ये फ़ोन दूसरे स्मार्टफोन्स को करि चुनौती देने वाली है। 


 Oppo F 11 Pro के कुछ खास फ़ीचर्स :

इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करे तो इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी है। ये फ़ोन 48 मेगा पिक्सेल प्लस 5 मेगा पिक्सेल ड्यूल रियर कैमरा और 16 मेगा पिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ उपलब्ध है। सेल्फ़ी के स्पेशल राइजिंग फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फ़ी लेना और भी बेहतरीन होगा। कम लाइट में भी आप बेहतरीन फोटो ले सकते है। इसकी स्क्रीन साइज 6.5 इंच है। बैटरी की बात करे तो इस फ़ोन में 4000 mAh के साथ पावरफुल बैटरी दिया गया है जिससे आप एक बार चार्ज कर के लम्बे समय तक इस फ़ोन को इस्तमाल कर सकते है।  आप गेम के शौखिन है तो इसमें हाइपर बूस्ट कन्सिसटिंग फीचर्स दिया हुआ है जिससे आपको काफी अच्छा एक्सपेरिएंस होगा। ओप्पो F 11 प्रो  के कलर की बात करे तो फ़ोन दो कलर ऑप्शन अरोरा ग्रीन और थंडर ब्लैक के साथ मार्केट में उपलब्ध है. ओप्पो F 11 प्रो भारत में कब से उपलब्ध होगा इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन आप इससे प्री आर्डर कर सकते है. ये फ़ोन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ओप्पो स्टोर्स पर 15 मार्च से मिलना सुरु हो जायेगा।

Image credit – Oppo

फ़ोन की कीमत और डिस्काउंट :

कीमत की बात करें तो ये फ़ोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ 24990 रूपये में मिलेगा। इसकी 4 जीबी वेरिएंट वाले फ़ोन की कीमत 19990 रूपये है। अब बात करते है कि आपको कहा डिस्काउंट मिलेगा, अगर आप अपने पुराने फ़ोन को एक्सचेंज कर के ये फ़ोन लेंगे तो आपको 5 से १० हजार तक का डिस्काउंट मिल सकता है. आपके पुराने फ़ोन के ऊपर ये देपेंद करता है कि आपका फोन किस कंडीशन में है और कोण सा स्मार्टफोन है। 3 साल पुराना सैमसंग J 7 प्राइम को एक्सचेंज करने पर अमेज़न 5 से ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है। ये फ़ोन आप अपने क्रेडिट या कुछ बैंक के डेबिट कार्ड के द्वारा बिना इंटरेस्ट के इजी EMI ऑप्शन के जरिए भी खरीद सकते है।  अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो अमेज़न आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वही आप फ्लिपकार्ट पे खरीदेंगे तो SBI के कार्ड पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...