Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

सिद्धू का मोदी पर घिनौना बयान, क्या चुनाव आयोग करेगा कार्रवाई …

Sharing is caring!

National Desk : लोकसभा चुनाव 2019 के शुरु होने के साथ ही सभी पार्टियों के नेता और कार्यकर्त्ता एक दूसरे पर आरोपों के बाण चलाने लगते है, एक दूसरे को गलत दिखाने में एक दूसरे की खिल्ली उड़ाने में आरोपों की बारिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। और जहां अगर चुनावी दौर में राजनितिक पार्टियों पर आरोप लगाने की बात हो तो कांग्रेस के दिगज्ज नेता कभी पीछे नहीं हटते है।

c

जिसका मुख्य उदाहरण राहुल का भारतीय जनता पार्टी पर आरोप और सिद्धू का मोदी पर घिनौना आरोप है। लोकसभा चुनाव के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है, लगातार कांग्रेस तथा अन्य पार्टियों के कई सारे नेताओं के ऊपर सवाल उठाने में किसी प्रकार की कमी नहीं करते। इस कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू अधिकांश रुप से नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री की कड़ी आलोचना करते ही रहते है, हाल ही में सिद्धु ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट किया कि “आए थे 2014 में गंगा मां का लाल बन के, जाओगे 2019 में राफेल के दलाल बन के।

मोदी जी कहते हैं अगर पैन भी लो तो पक्का बिल लो। मगर राफेल का डील पूछा तो बिलबिला जाते हैं। जिन दरवाजों के बाहर चौकीदार खड़े होते हैं वह दरवाजे अक्सर गरीबों के लिए बंद पाए जाते हैं।”इस प्रकार की तीखी आलोचना मोदी के खिलाफ देने के पश्चात भी नवजोत सिंह सिद्धू चुप नहीं हुए उन्होंने पुनः फिर एक बार अवैशी और मोदी के सम्बन्धो पर तीखे सवाल उठाकर धर्म के नाम पर पुनः राजनीती खेलने की कोशिश कर रहे है, वह समाज के सभी मुस्लिम भाइयों को नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध वोट (मतदान) करने की नसीहत दे रहे है। सिद्धू के हिसाब से समाज मे धर्म के प्रति आंदोलन कर अपनी और कांग्रेस की सत्ता बनाना चाह रहे है।     

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...