Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

‘मोदी ने किसे कहा यू टर्न बाबू’

Sharing is caring!

National Desk : लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अपनी चरम सीमा पर है लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पार्टियां शाम, दाम, दंड, भेद सबकुछ इस्तेमाल कर रही है, प्रधानमंत्री ने आज भारत के दक्षिणी राज्यों में चुनाव रैलियों को संबोधित किया. मोदी ने आज आंध्र प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए वहां की सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम ने चंद्रबाबू नायडू का नाम बदलकर यू टर्न बाबू रख दिया. उन्होने कहा कि यू टर्न बाबू से जब राज्य के विकास को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने हिसाब देने के बजाय गठबंधन छोड़ दिया और एनडीए से बाहर होकर महामिलावटी के साथ जाकर मिल गये. मोदी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन वाली सरकार चाहिए तभी विकास और होगा और डबल इंजन की सरकार लाने के लिए आप को राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार बनानी होगी. पीएम ने आंध्र सरकार पर काम ना करने देने का भी आरोप लगाया और कहा कि यहां की सरकार ने मुझे तेलंगाना में काम नहीं करने दिया।

विपक्षी दलों पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि अब तक यह लोग देश के गरीबों के साथ गद्दारी कर रहे थे लेकिन अब यह लोग वैज्ञानिकों और सेना को भी नहीं छोड़ रहे है.

वहीं ओडिशा की एक रैली के दौरान मोदी ने कहा कि ओडिशा के विकास के लिए देश के चौकीदार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, ओडिशा दो दिन पहले एक ऐसी ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बना, जिसने पूरी दुनिया को भारत की ताकत से रुबरु कराया। इस नये मिशन के सफल होने के साथ ही भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करेगा. इस नई सफलता पर भारत को गर्व है ये नए भारत के नए आत्मविश्वास की ताकत है और जिन लोगों को भारत की यह उपलब्धि छोटी लगती आती है उनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क होता है.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...