Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

मोदी को टक्कर देगी प्रियंका

Sharing is caring!

National Desk : लोक सभा चुनाव तो हर 5 सालो में होता है लेकिन इस बार का चुनाव कुछ खास होने वाला है. क्यों कि जिस तरह हालात रोज बदल रहे है उससे ऐसा कहना गलत नही होगा कि ये देश का सबसे बड़ा त्योहार है. त्योहार को सफल बनाने और UPA की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के प्रचार के लिए रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने बातो बातो में चुनाव लड़ने के संकेत दे दिए.

दरअसल प्रियंका गांधी से जब पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने के लिये कहा कि तो पहले तो वो मुस्कुराई लेकिन कार्यकर्ताओ ने जब कहा कि आप चुनाव लड़िए पूरे पूर्वांचल में हवा बनेगी तो प्रियंका ने हंसते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि क्या वाराणसी से चुनाव लड़ जाऊं. वाराणसी लोकसभा देश की सबसे वीवीआईपी सीटों में से एक है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में इसी सीट से जीतकर संसद पहुंचे थे और 2019 में एक बार फिर वह इस सीट से अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

युपी में बिगड्ते हालात को देखते हुए कांग्रेस का बेड़ा पार कराने के लिए राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी दे दी है. वही प्रियंका के आने के बाद से हालात बदले हुए भी नजर आ रहे है. अब पूर्वांचल की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी के हाथों में हैं. तो अगर प्रियंका गांधी वाराणसी सीट से मोदी को टक्कर देती है तो इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए. 

इससे पहले प्रियंका ने बुधवार को ही चुनाव लड़ने का संकेत दे दिया था. अमेठी में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा था कि अगर पार्टी उनसे कहेगी तो वो चुनाव जरूर लड़ेंगी.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...