Sep, 22, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

23 मई को होगी मोदी सरकार की वापसी: मोदी

Sharing is caring!

National Desk : एक तरफ लोकसभा चुनाव जारी है तो दूसरी तरफ पीएम मोदी अपने उफान पर है उन्होने आज बिहार के  भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फिर से केंद्र में वापसी की बात कही. पीएम ने कहा कि हमारा काम साफ पाक है इसलिए हमारी वापसी करीब करीब निश्चित है. इस दौरान पीएम ने पाकिस्तान को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि पाक अपनी हरकतें सुधारने को तैयार नही है इसलिए हमने भी उसे सबक सिखाने का मन बना लिया है अब वज जिस भाषा में सीखना चाहता है हम उसे उसी भाषा में सिखाने को तैयार है.

मदी ने पाक के बाद कांग्रेस को भी अपने निशाने पर लिया और कहा कि यह भी पाक की भाषा बोलते है इन्हे ना तो जनता की फिक्र है तो ना ही देश की. यह लोग सिर्फ और सिर्फ पार्टी और खुद के लिए काम करना चाहते है. इस दौरान पीएम ने यह भी दावा किया कि 23 मई को देश में फिर से मोदी सरकार की वापसी होगी. साथ ही पीएम ने वादा किया कि उनकी सरकार आतंकवाद से कोई समझौता नहीं करने वाली है. पीएम ने कहा कि उन्होंने नक्सलवाद और आतंकवाद से निपटने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे रखी है।

पीएम ने कहा कि अब तक की जो सरकारें थी उसने सुरक्षा बलों के हाथ बांध रखे थे इसलिए आये दिन सिर्फ और सिर्फ जवानों की ही मौत होती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अब और नक्सलवाद को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. आप को बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बीजेपी विधायक को अपना निशाना बनाया था, इस नक्सली हमले में एक बीजेपी विधायक सहित तीन सुरक्षा जवानों की मौत हो गयी थी।

 अपनी रैली में पीएम ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह महामिलावटी लोग आम जनता को गुमराह कर रहे है कि अगर मोदी आयेगा तो देश से चुनाव का नियम ही खत्म हो जायेगा लेकिन ऐसा कभी नहीं होने वाला है. कांग्रेस चाहती है कि हमारे जवान निहत्थे हो जाये उनके सारे हथियार और अधिकार वह छीनना चाहती है क्योंकि उन्हे आतंकवाद बढाना है. मोदी ने दावा किया कि पिछले 5 सालों में एक भी आतंकी घटना नही हुई और किसी की भी जान नहीं गयी.  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...