Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

पाक के लिए होती कत्ल की रात: मोदी

Sharing is caring!

National Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से पाकिस्तान को आड़े हाथो लिया है एक रैली के दौरान पीएम ने कहा कि अगर पाकिस्तान भारतीय पायलट अभिनंदन वर्धमान को वापस सही सलामत भारत नहीं भेजता तो वह कत्ल की रात होती।

पीएम ने पूरे जोश के साथ रैली में कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे मुझे इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैने फैसला किया है कि या तो मैं जिंदा रहूंगा या आतंकवादी जिंदा बचेंगे। मोदी ने कहा कि शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे. अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा? 

दुनियाभर में भारत की बढ़ती ताकत पर प्रधानमंत्री ने कहा कि अर्जेंटीना में जी20 की समिट थी, इसमें एक मीटिंग थी- रूस, चीन और भारत की। दूसरी मीटिंग थी- अमेरिका, जापान और भारत की लेकिन इन सभी मीटिंग में खास बात यह थी कि इनमें भारत शामिल था। हालांकि यह इतना आसान नहीं होता लेकिन आप सभी की कृपा से मैने इसे आसान बनाया है।

मोदी ने गुजरात की जनता से लोकसभा चुनाव की सभी 26 सीटों पर बीजेपी को जिताने की अपील की और कहा कि मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि धरती के पुत्र की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए. मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने भाजपा को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ।

पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में आतंकवादी शिविर पर भारत ने हवाई हमला किया था जिसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की बात सेना ने कही थी। वहीं इस हमले के बाद  भारत और पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के बीच 27 फरवरी को टकराव हुआ जिसमें भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का पाक में जा गिरा और पाक सेना द्वारा पकड़ लिया गया, लेकिन पाकिस्तान ने एक मार्च की रात को ही पायलट अभिनंदन को रिहा कर दिया था।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...