Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

मुंबई इंडियंस टीम और फेंस के लिये बड़ा झटका, आज के मैच से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

Sharing is caring!

Sports Desk : IPL12 में लगातार बढ़ते रोमांच ने दर्शको को न सिर्फ लुभान्वित किया है, साथ ही दर्शकों के भीतर IPL12 में आगे होने वाले मैचों के प्रति जिज्ञासा को भी बढ़ाया  है। भविष्य के गर्भ में क्या यह तो कोई नहीं जानता लेकिन IPL12 में बिना किसी आपसी मतभेद आठों टीम के फैन्स अपनी टीम को बढ़-चढ़ के सपोर्ट और उनका समर्थन करते नज़र आ रहे है।

यह तो रही पहले की बात पर सूत्रों के अनुसार आज हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जिसे सुन IPL12 के मुंबई इंडियन्स फैन्स ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के कप्तान और उनके चयनकर्ता भी हताश हो सकते है। मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने जहां 6 अप्रैल को सन राइज़र्स हैदराबाद (SRH) के साथ हुए मैच में जीत हाशिल कर अपनी टीम के शौर्य का प्रदर्शन किया वही अपनी टीम को 5 मैचों में से 3 मैच जीताकर IPL12 में बढ़त भी हासिल की है ।

मैच के पश्चात जब मुंबई इंडियंस (MI) की टीम IPL12 में आगे होने वाले मैचों की प्रेक्टिस के लिये अपने घरेलु मैदान वानखेड़े स्टेडियम पहुंची तो पहुंचते के साथ ही टीम IPL12 के अगले मैच की प्रैक्टिस में जुट गये। यह मैच IPL12 का 24वां मैच होगा जो कि किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मुंबई के घरेलु मैदान वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जायेगा। अफसोसजनक बात तो यह है कि मुंबई इंडियंस (MI) की टीम में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गये थे, उनके पैर में माइनर सा फ्रेक्चर हो गया था। राहत की बात तो यह है कि चोट लगाने के तुरंत पश्चात प्राथमिक उपचार देने के बाद रोहित शर्मा (MI कप्तान) अपने पैरो पर चलकर ड्रेसिंग रुम की तरफ गये। 

हालांकि उनकी चोट के ठीक होने की कोई खबर अबतक सामने नहीं आई है, पर हम यही आशा करेंगे कि वह इस चोट से जल्द बाहर आये और अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करें। इससे पहले भी मुंबई इंडियंस (MI) के महान गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे पर चोट लगने के पश्चात जिस प्रकार वह बिना विलंब अपनी सेहत में सुधार कर टीम में वापस आ गये उसी प्रकार उम्मीद की जा सकती है रोहित शर्मा भी जल्द से जल्द अपने पैर में लगी चोट से ठीक होकर जल्द ही मुंबई इंडियंस (MI) की कप्तानी संभालेंगे। रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस (MI) टीम में ना होने पर मुंबई इंडियंस (MI) टीम की कप्तानी जसप्रीत बुमराह संभाल सकते है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...