Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

अगर आप में हुनर है तो इस जॉब से लाखों कमाइए….

Sharing is caring!

International Desk : आजकल के युवाओं का सपना होता है, अच्छा घर अच्छी गाड़ी और आरामदायक नौकरी। समाज में बढ़ते आलस्य को देखकर अगर आप भी अपने लिए कोई आरामदायक जॉब ढूंढ रहे हैं, तो घबराइए मत यह खबर आपके होश उड़ा देगा छोटे से लेकर बड़े तक हर युवा की तलाश होती है, एक आरामदायक जॉब हेल्थ बेनिफिट्स के साथ ट्रैवल का पूरा खर्चा मिले तो कोई भी युवा किसी भी जॉब को करने के लिए आसानी से तैयार हो जाता है।

26 साल के अरबपति मैथ्यू लेपर ने “वर्ल्ड कूलेस्ट जॉब” नाम के जॉब के लिए एक आवेदन फॉर्म निकाला है, जिसके द्वारा सिलेक्ट होने पर आपको मैथ्यू लेपर के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। ई कॉमर्स अरबपति मैथ्यू लेपर कि 4 ऑनलाइन कंपनी है, और उन्हें पर्सनल असिस्टेंट की तलाश है। दरअसल, जॉब के लिए मैथ्यू लेपर करीब 52000 डॉलर लगभग 25.75 लाख सैलरी देने को तैयार है।

लाखों की सैलरी के साथ मनचाहा आराम भी आप इस जॉब से प्राप्त कर सकेंगे क्योंकि आपका जॉब यह होगा कि आपको मैथ्यू लेपर के साथ घूम घूम कर उनके काम में उनका सहयोग देना है। इस कंपनी में जॉब के लिए आपके पास योग्यताओं में कंप्यूटर का नॉलेज होना चाहिए, उम्मीदवार को स्वावलंबी होना चाहिए, कुछ नया सीखने की महत्वाकांक्षा होनी चाहिए।

Mathew leper from Dubai

अब तक इस जॉब के लिए लगभग 45000 लोग आवेदन भर चुके हैं। जिसमें से करीब 20,000 महिलाएं हैं, जिनकी उम्र लगभग 28 से 35 वर्ष है। इस जॉब के उम्मीदवार को मैथ्यू लेपर के कामकाज की पूरी जानकारी होनी चाहिए। मैथ्यू लेपर्ड क्या करते हैं ? और कैसे करते हैं ? इस का बोध होना अति आवश्यक है। मैथ्यू लेपर एक यूट्यूबर बिजनेसमेन है। उनके बारे में अधिकांश जानकारी आपको गूगल या फिर यूट्यूब के द्वारा प्राप्त हो जाएगी।

अमीर बिजनेसमैन होने के पश्चात भी मैथ्यू लेपर काफी सरल स्वभाव के व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं, उन्हें अपने साथ काम करने के लिए एक पर्सनल असिस्टेंट की आवश्यकता है, यह पर्सनल असिस्टेंट सदैव उनके साथ बिजनेस के कामों पर विदेश का भ्रमण करते रहेंगे, इस दौरान होने वाले सभी खर्चों का लेखा-जोखा मैथ्यू लेपर ही देखेंगे।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...