Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

महिला ही बनी महिला के जिस्म की सौदागर

Sharing is caring!

Maharashtra Desk : आज के समय में समाज की सबसे बड़ी गन्दगी है जिस्मफिरोशी का धंधा, साथ ही हम दिन प्रतिदिन महिलाओ के साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में सुनते रहते है। जिसमे एसिड अटैक, बलात्कार, घरेलु हिंसा, दहेज़ प्रथा, शारीरिक शोषण जैसी गन्दगी समाज में देखने को मिलती है। हम हमेशा से जिस्मफिरोशी के धंधे मे महिलाओ के साथ जबरदस्ती किये जाने की खबर सुनते रहते है।

महिलाओ के उपर हो रहे इस अत्याचार को सुनते ही हमेशा बस हमे समाज के पुरुषो की गलती दिखाई देती है, वो भी उन पुरुषो की जिनकी सोच काफी छोटी और दिमाग में बस गन्दगी भरी हो। परन्तु सोमवार की रात कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन आपका दिल दहल जायेगा, महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला रिक्शा ड्राइवर संगीता बटवाले जिसकी उम्र करीब 42 वर्ष है उसे दो निर्दोष महिलाओ को जिस्मफिरोशी के धंधे में जबरदस्ती उतारने के जुर्म में “एंटी-ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल” (ACTH) ने रंगे हाथो पकड़ा है।

बताया जा रहा है कि यह दोनों महिला लगभग 28 और 30 वर्ष की है। जाँच कर रही महिला अधिकारी मोहिनी कपीले के अनुसार अपराधी संगीता बटवाले पहले ग्राहको से पैसे की बात कर के फिर सीधी-साधी महिलाओ को अपने रिक्शे में बैठाने के बाद उन्हें अपनी मीठी-मीठी बातो में फसा कर उनसे दोस्ती बना कर, उन्हें किसी सुनसान जगह पर ले जा कर, जबरदस्ती जिस्मानी धंधे में उतरने पर मजबूर करती है। क्या अपने कभी सोचा था कि बदलते इस समाज मे अगर एक महिला ही महिला की दुश्मन बने जाएगी। अगर ऐसा हुआ है तो हम बाकि समाज से क्या उम्मीद कर सकते है।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...