Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जानिए इस हफ्ते के TRP में कौन सा टीवी शो है टॉप 5 में

Sharing is caring!

टीवी शो की इस हफ्ते की TRP बहुत ही चौंका देने वाली है। जो टीवी शो 1 नंबर पर था वह अब निचे आ चूका है और इस हफ्ते कुमकुम भाग्य ने अपने TRP का भाग्य बदलकर खुद को एक नंबर पर ला कर खड़ा कर दिया है। आइए अब आपको हम टॉप 5 टीवी शो के बारे में एक-एक कर जानकारी देते है।

1. इस हफ्ते पहले नंबर पर चैनल “ज़ि टीवी” का टीवी शो “कुमकुम भाग्य -2 ” आ खड़ी हुई है। इस टीवी शो की कहानी एक प्रेम कहानी है।इस कहानी में अब प्रज्ञा और अभिषेक की बेटी का किरदार अच्छा दिखा रहा है। दोनों बहनो में से एक बहन को पैसे का घमंड है तो दूसरी को प्रज्ञा ने संस्कारो से पाला है। जो हमेशा लोगो की मदद के लिए आगे बढ़ती है। फ़िलहाल दोनों बहनो की टक्कर दिखा रही है। प्रज्ञा का एक्सीडेंट उसकी छोटी बेटी जो अभी के पास थी उसने किया है।सब एक दूसरे की पहचान से अनजान है।

2. इस हफ्ते दूसरे नंबर पर चैनल स्टार प्लस का टीवी शो “कुल्फी कुमार बजेवाला” है। यह कहानी एक एक ऐसी बच्ची की होती है जिसके पिता उसके जन्म से पहले ही उसे छोर जाते है, जिसे ढूंढने माँ की मोत के बाद 8 साल की बच्ची कुल्फी अपने पिता के घर पहुँचती है। जहा उसकी सौतेली माँ और बहन रहती जो कुल्फी से नफरत करती है और उसे घर से बाहर निकलती है।कुल्फी का पिता सिंकंदर सब जानते हुए भी कुछ नहीं कर पाता है।साथ ही अब कुल्फी का पोल सबके सामने खुलता है।

3. इस हफ्ते का तीसरे नंबर पर रहने वाला शो “कलर्स” का टीवी शो “नागिन -3” है। उम्मीद है अगले हफ्ते यह शो और भी हिट हो सकता है। चुकी इस शो की पुरानी नागिन “शिवन्या” यानि की “मोनी रॉय” इस शो में जान डालने वापस आ रही है। फ़िलहाल कहानी ऐसी चल रही है की हुकुम की बच्ची अंधका का जन्म हो चूका है और उसने खुद अपने पिता की जान ली है। सब मिलकर उसे बुराई से अच्छे रास्ते पर लाने की कोशिश कर रहे है।

4. इस हफ्ते चौथे नंबर पर “सोनी टीवी” का शो “द कपिल शर्मा शो” है। कपिल की इस शो की टीआरपी पिछले सप्ताह में बहुत कम थी पर इस सप्ताह इस शो ने अच्छा टीआरपी बटोरा है।

5. इस हफ्ते पाँचवे नंबर पर चैनल जी टीवी का शो “कुन्डली भाग्य” है। जिसमे दो भाई एक ही लड़की से प्यार करते है जहा एक बात बात पर इजहार करता है वही दूसरा चाह कर भी कुछ बोल नहीं पता है। साथ ही ऋषभ और प्रीता दोनों की शादी तय हो चुकी है पर दोनों का मंगेतर ही विलन है जिसका पर्दा फास करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...