Oct, 16, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

केजरीवाल को मोदी अच्छे लगने लगे !

Sharing is caring!

Delhi Desk : लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद देश मोदीमय होगया । PM मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में दुगनी ताकत से खड़े है। देश में अभी ऐसा कोई भी नेता नहीं दिख रहा है जो मोदी को टक्कर दे सके।

मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस टूट के कगार पर है, नेताओ में भागमभाग मचा हुआ है और जो पार्टी के वफादार है वो इस्तीफा-इस्तीफा खेल रहे है। UP में में बुआ-बबुआ अपनी जमीन ढूंढ रहे है। बिहार में RJD का सफाया होगया है। चंद्रबाबू नायडू का घर भी छिन्न गया, बंगाल में ममता दीदी परेशान है कि 2019 में हाफ हुए, कही 2021 में साफ़ ना हो जाए। कर्नाटक में कुमारस्वामी जाने वाले है। उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हालत भी कुछ ऐसी ही है, आज नहीं तो कल उनकी कुर्सी जाने ही वाली है।

अगले साल के शुरुआत में दिल्ली में चुनाव होने है और केजरीवाल को अभी से ही डर सताने लगा । पिछले साढ़े चार सालों में केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के लिए कुछ नहीं किया, अगर कुछ किया तो सिर्फ मोदी पर आरोप लगाने का काम किया। लोकसभा चुनाव में केजरीवाल की पार्टी को दिल्ली में करारी हार मिली तब जा कर केजरीवाल की नींद खुली और अब जब विधानसभा चुनाव में सिर्फ 6 महीने रह गए है तब जा कर आनन-फानन में केजरीवाल लोक लुभावन फैसले कर रहे है।

वही दूसरी तरफ केजरीवाल अब PM मोदी के साथ मिल कर काम करना चाहते है। केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली के विकास के लिए जरूरी है कि दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार मिलकर काम करें। सबसे खास बात ये है कि प्रधानमंत्री द्वारा पानी बचाने की अपील किए जाने के बाद दिल्ली सरकार यमुना के किनारों पर छोटे-छोटे झील बनाकर पानी को बचाने की योजना बनाई है। चलिए देर से ही सही लेकिन केजरीवाल ने भी मान लिया कि PM मोदी की निति देश के विकास के लिए कितनी जरुरी है। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...