Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जयाप्रदा ने बीजेपी के साथ की सफर की नई शुरुआत…

Sharing is caring!

National Desk : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला जारी है. हालांकि पार्टी बदलने में ज्यादातर दूसरी पार्टियों के नेता हवा का रुख देखते हुए बीजेपी में शामिल हो रहे है। वहीं अब तक समाजवादी पार्टी की नेता रहीं जयाप्रदा ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया. अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुईं. खबर है कि बीजेपी उन्हें यूपी के रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार भी बना सकती है, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं. यानी सब कुछ सही रहा तो जयाप्रदा और आजम खान के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिल सकता है.


इससे पहले भी आमज खान और जयाप्रदा के बीच पिछले कई सालों से मतभेद देखने को मिल रहा था. बीजेपी के महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा. 
वहीं जयाप्रदा ने सदस्यता ग्रहण करते समय कहा कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है. इस दौरान उन्होंने अमित शाह को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अब तक जो काम किया, मैंने वह दिल से किया. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता एवं राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की करीबी सहयोगी जयाप्रदा सपा के टिकट पर रामपुर से सांसद रह चुकी हैं.


जयाप्रदा ने कहा कि चाहे फिल्मी करियर की बात हो या राजनीतिक, यह मेरे जीवन का सबसे अहम पल है. मैंने हमेशा दिल से काम किया. आज मुझे बीजेपी में काफी सम्मान के साथ सदस्यता मिली है. मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं. मैंने पहले एऩटीआर के साथ काम किया, चंद्रबाबू नायडू के साथ काम किया तब जाकर सपा में शामिल हुई और मुलायम यादव के साथ काम किया. पहली बार मैं राष्ट्रीय पार्टी की हिस्सा हूं और मैं उस पार्टी में हूं जहां नेताओं के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दा होता है. मैं पीएम मोदी और अमित शाह का शक्रिया करती हूं. 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...