Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जयललिता की बायोपिक में काम करने से विद्या बालन ने क्यों किया इंकार

Sharing is caring!

Entertainment Desk : आजकल बॉलीवुड में पॉलिटिशियन या फिल्म स्टार्स की बायोपिकस पर फिल्म बनाने का ट्रेंड चल रहा है। जिनमे से कई बायोपिक अबतक बॉलीवुड में रिलीज़ हो चुकी है और कुछ ऐसी बायोपिक्स फिल्म है, जो जल्द ही रिलीज़ या उनपर फिल्म बनाने का काम शुरू होनेवाला है। साल 2018 मे संजय दत्त की बायोपिक जिसमे रणवीर कपूर अहम किरदार में थे। और 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म आई थी जिसमे सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदार में थे ।

हाल ही में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक पर कंगना रनौत के फाइनल होने से पूर्व इस फिल्म के लिए विद्या बालन को जयललिता के किरदार के लिए पूछा गया था। जिसपर उनके इनकार करने से काफी तरह की खबरें सामने आयी थी, पर अब सूत्रों के आधार पर विद्या बालन के निजी स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक “विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक पर काम करने से इसलिए इनकार किया क्योंकी उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म में जयललिता के रोल के साथ न्याय नहीं कर पातीं, साथ ही इस वक्त उन्होंने इंदिरा गाँधी की वेब सीरीज पर काम करने का फैसला किया था। जिसे विद्या लगभग पिछले एक साल से बनाना चाहती है।

” जयललिता की बायोपिक को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे है, इस मूवी के लेखक कवी विजेंद्र प्रसाद है। कंगना रनौत इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ले रही है। सूत्रों द्वारा यह पता लगाया गया है कि कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है। डायरेक्टर द्वारा यह कहा गया है कि यह फीस उनके काम के हिसाब से एकदम ठीक है, वह इस फीस को डिसर्व करती है। जयललिता की बायोपिक को तमिल में “थलाइवी” तथा हिंदी में “जया” नाम से रिलीज़ किया जायेगा।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...