Feb, 19, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

क्या रोहित शर्मा करेंगे, आज के मैच में वापसी ?

Sharing is caring!

Sports Desk : आजकल समाचार का माहौल सबसे ज्यादा IPL12 के मैचों के बाजार से गरम रहता है। IPL12 का 27 वां मैच 13 अप्रैल शनिवार यानी आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के घरेलु मैदान वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जायेगा।

Rajasthan Royals

अबतक पिछले आईपीएल के सिजनों में लगातार हो रही दोनों टीमों कि भिड़ंत में मुंबई ने जहां 10 मुकाबले जीते है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने 8 मुकाबले जीते है। और रही बात इस IPL12 के सीजन की तो कहते हैं, ना शुरुवात भले अच्छा ना हुआ हो “अंत भला तो सब भला” यही कहावत अभी मुंबई इंडियंस(MI) के खिलाडियों की है,

भले शुरवाती दौर में अच्छा प्रदर्शन न हुआ हो, परन्तु पिछले तीन मैचों में लगातार जीत की हैट्रिक पाकर मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाडियों को काफी उम्मीद मिली होगी।

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स(RR) की टीम और उनके कप्तान अजिंक्य रहाणे का ना तो शुरुवात भला हुआ और ना ही अंत कुछ खास रहा है, लेकिन यह बात भी ठुकराई नहीं जा सकती है, कि एक योग्य टीम अपनी की गई गलतियों से ही सबक लेता है।

Bumrah and Zaheer khan

IPL12 में राजस्थान रॉयल्स(RR) ने 6 मैचों में से 5 मैच हारकर अपनी टीम को IPL12 के पॉइंट्स टेबल में सिर्फ 2 अंको के साथ निचे से दूसरे स्थान पर पहुंचाया है। हालाँकि राजस्थान रॉयल के कप्तान और उनकी टीम के अन्य खिलाडी अपनी पिछली सभी हार को अब मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले मैच में जीत में बदलने की पूरी कोशिश करेंगे।

Hallaa Bol

हमारी सुभकामना दोनों टीमों के साथ है। वही दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी यह है कि उनके हिटमैन कप्तान रोहित शर्मा अपनी चोट से रिकवर होकर आज के होने वाले मैच में वापसी कर सकते है।

अब आइये दोनों टीम के आज के मैच के संभावित 11 खिलाड़ियों को जान लेते है।
राजस्थान रॉयल्स(RR) : अजिंक्य रहाणे(कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, संजू सेमसन, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, कृष्णपा गौतम, स्टीव स्मिथ, एश्टन टर्नर।

मुंबई इंडियंस (MI) : रोहित शर्मा(कप्तान), डी कॉक, किरॉन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव, राहुल चहर, बेन कटिंग, अलजारी जोसेफ, सिदेश लाड, जसप्रीत बुमराह।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...