Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

रसल देंगे मसल या दिखेगी कोहली की विराट पारी……

Sharing is caring!

लगातार मिल रही हार से परेशान RCB क्या आज अपने जलवे बिखेर पायेगी ? अब तक IPL12 के सबसे निचले पायदान पर लगातार मिली चौथी हार तथा गिरते नेट रन रेट के साथ विराट के रॉयल्स काफी निराश हो चुके है। IPL12 में जहां इस बार कई खिलाडियों ने अपने खेल का परिचय दिया और अपने खेल से IPL12 के “गेम बनायेगा नेम” वाले सिद्धांत का पालन भी किया है। जहां एक तरफ चेन्नई के दीपक चहर ने IPL12 में अपनी गेंदबाजी से अपना नाम बनाया।

वही राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाडी श्रेयस गोपाल ने भी अपनी गेंदबाजी से अपना नाम बनाया है। वही कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्होंने अपने बने बनाये नाम के बिलकुल विपरीत इसबार प्रदर्शन किया है, जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी खिलाडियों की अहम भूमिका है। IPL12 में अब तक हुए 16 मैचों में हमे कई सारे नए नाम सुनाई दिए है। पर आईपीएल के अबतक के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली भी इस IPL12 में अबतक कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए है, और न ही उनके टीम के बड़े बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स, मोईन अली, सिमरन हेटमायर, पार्थिव पटेल भी अपने टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए है।

 



RCB के चयनकर्ता ने इसबार जितना भरोसा अपनी टीम के विदेशी बल्लेबाज सिमरन हेटमायर के अनुभव और बल्लेबाजी पर दिखाया है, सिमरन हेटमायर की असफल पारियों ने उतना ही मनोबल विराट कोहली तथा RCB टीम के चयनकर्ताओं का तोड़ा है। अब यह तो रही पिछली असफलताओ की बात पर क्या अपनी हार से सिख लेकर RCB IPL12 के 17वें मैच तथा RCB के 5वें मैच में अपनी लगातार हो रही हार को जीत में बदल पायेगी। देखना काफी दिलचस्प होगा की RCB इसबार किन खिलाड़ीयों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों के समकक्ष मैदान में उतरेगी। RCB के विराट को यह मैच अगर जितना है तो उन्हें अपनी गेंदबाजी में कुछ सुधार करना होगा साथ ही बल्लेबाजी के पक्ष को भी मजबूत और फील्डिंग टीम को मैदान में अच्छा प्रदर्शन करना अनिवार्य है।

KKR और DC के बिच हुए मैच में जहां जीत के काफी करीब आकर KKR को हार का मुँह देखना पड़ा। वो इस हार को याद रख 5 अप्रैल को होनेवाले मैच में RCB के खिलाफ उस हार को जीत में बदलने की पूरी कोशिस करेंगे। देखना रोमांचपूर्ण होगा की आज के मैच में RCB से विराट का बल्ला चलेगा या फिर KKR के रसल देंगे RCB की पारी को मसल !!!!

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...