Aug, 21, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

राहत के बाद आफत बन रही बारिश

Sharing is caring!

Maharashtra Desk : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश अब राहत के साथ साथ मुसीबत भी बनती जा रही है। शुक्रवार सुबह से मुंबई और आसपास के इलाकों में बारिश लगातार जारी है। कई इलाकों में तो पानी भी भर गया है जिससे कुछ जगहों पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और लोगों को घरों तक पहुंचने में परेशानी हो रही है। 

वहीं मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगले 24 घंटे तक शहर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक रविवार को हल्की बारिश और उसके अगले 3 दिन तक बारिश न होने की संभावना है। गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह 8.30 से शाम 5.30 बजे तक मुंबई के कोलाबा में 26.1, जबकि सांताक्रुज में 140.4 एमएम बारिश हुई थी। 

मौसम विभाग की आज और कल भारी बारिश की चेतावनी के बाद पुणे रेलवे के पीआरओ ने बताया कि सेंट्रल रेलवे ने चार इंटरसिटी एक्सप्रेस/पैंसेजर ट्रेन को कैंसल कर दिया गया है जबकि एक एक्सप्रेस ट्रेन के रूट में बदलाव किया गया है। 

मौसम विभाग की ओर से जानकारी दी गई है कि फिलहाल पश्चिमी तट पर मॉनसून काफी सक्रिय है। पश्चिम की ओर से तेज हवाएं चल रही हैं। इनके असर के चलते मुंबई, ठाणे और पश्चिमी तट के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। 4 जुलाई से फिर से उत्तर कोंकण में बारिश हो सकती है, जिसका असर मुंबई में भी देखने को मिलेगा। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...