Feb, 19, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

फिल्म “कुली न.1” का बनेगा रीमेक, जानिए कौन होगा गोविंदा की जगह

Sharing is caring!

Entertainment Desk : कुली न.1 खुद एक तेलगु फिल्म का रीमेक है जिसमे गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लिड रोल किया था। इस फिल्म में गोविंदा, शक्ति कपूर और कादर खान की तिकड़ी ने खूब धमाल मचाया था। यह फील्म पहले 1991 में तेलगु में बनी थी जिसका रीमेक 1995 में हिंदी में बनाया गया था। जब हिंदी में यह फिल्म बनी थी तो उस समय इस फिल्म की लागत 4 करोड़ रूपये थी, जब यह फिल्म रिलीज हुई तब इस फिल्म से लगभग 24 करोड़ रूपये की कमाई हुई थी। अब आप अंदाजा लगा सकते है कि 1995 में 24 करोड़ का क्या महत्व रहा होगा। साथ ही आज भी इस फिल्म को देख कर आप अपनी हसी को रोक नहीं पाएंगे। अब बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर से इस फिल्म की रीमेक बनाने जा रही है। 

इस बार इस फिल्म में गोविंदा की जगह लेंगे वरुण धवन और करिश्मा कपूर की जगह होंगी सारा अली खान । वरुण और सारा एक के बाद एक फिल्मो में साथ काम कर रहे है। वरुण तो बॉलीवुड की धड़कन बनते जा रहे है, अभी “कलंक” रिलीज भी नहीं हुआ कि फैंस को दूसरी खुश खबरि भी दे डाली। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि इस फिल्म को लेकर वरुण और सारा का पहला लुक भी तैयार है। यह पहला लुक वरुण के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रिलीज किया जाएगा। यह खबर सूत्रों द्वारा सामने आई है लेकिन प्रत्यक्ष रूप से इस बात की पुष्टि अभी किसी ने नहीं की है। निर्देशन की बात करे तो इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ही करेंगे। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शको को जरूर पसंद आएगी।

वरुण धवन ने एक और रिकार्ड बनाया है कि आज तक उनकी कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। साथ ही बहुत कम समय में वरुण ने लोगो पर अपना अलग ही छाप छोड़ा है। बहुत काम समय में उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है।  2020 में भी वरुण अपना जलवा फिल्म “रणभूमि” में बिखेरेंगे। फ़िलहाल उनकी आने वाली फिल्म “कलंक” का लोगो को बेसब्री से इंतजार था।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...