Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

नहीं मानें गिरिराज सिंह, आखिर क्या है इस नेता की चाहत…

Sharing is caring!

National Desk : भारतीय जनता पार्टी के टिकट बटवारे के बाद सब कुछ ठीक नहीं है, सीट बदलने और टिकट कटने के बाद से धीरे धीरे आवाजें उठनी शुरु हो रही है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सीट बदलने को लेकर नाराजगी जताई है साथ ही बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से भी इनकार कर दिया है. गिरिराज अभी भी नवादा सीट से चुनाव लड़ना चाहते है।

इस सिलसिले में उन्होने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के लिए समय मांगा है. जबकि बीजेपी के  नेता उन्हें मनाने में जुटे हैं, लेकिन अभी तक गिरिराज सिंह का मन नवादा सीट पर ही अटका हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के कई नेता उनको मनाने के लिए गए थे, लेकिन गिरिराज ने किसी की बात नहीं मानी. फायर ब्रांड नेता की यही मांग है कि उन्‍हें नवादा सीट से ही टिकट दिया जाए. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह नवादा से चुनाव जीते थे. लेकिन अब अमित शाह से मुलाकात के बाद ही तस्वीर साफ हो पायेगी कि गिरिराज सिंह को कहां से चुनाव लड़ाया जायेगा। 

उधर बेगूसराय से लेफ्ट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव में बेगूसराय सीट से उनकी लड़ाई सीधे तौर पर बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह से है. कन्हैया ने पटना में कहा कि राजनीतिक हालात में जो बेगूसराय की तस्वीर है, उसके मुताबिक इस लड़ाई में राजद के उम्मीदवार तनवीर कहीं नहीं नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...