Jan, 22, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

बेवजह पीट-पीट कर ले लिया जान

Sharing is caring!

National Desk : समाज में कभी कभी कुछ ऐसी वारदात होती है, जो स्थानीय लोगो का दिल दहला देती है, गुरूवार की रात कुछ ऐसा ही घटित हुआ है, जिससे सामान्य जीवन जीने वाले लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है। दिल्ली के नरेला स्तिथ इलाके में गुरूवार की रात कुछ लोगों ने एक व्यस्क को पिट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। दिल्ली भले भारत की राजधानी है, और कहते है कि जहां से सूर्य का उदय होता है वहां अंधकार नहीं होता परन्तु फिर भी अपराधों का सबसे बड़ा गढ़ भारत की राजधानी दिल्ली ही माना जाता है।

स्थानीय लोगों द्वारा पुछताछ करने पर दिल्ली जो कि मेट्रो और स्मार्ट सिटी है, वहां से यह खबर सामने आयी है कि कल रात जब एक व्यस्क व्यक्ति मेट्रो से सफर करने के पश्चात अपने घर जा रहा था, उसी वक़्त नरेला के कुछ स्थानीय लोगो को लगा कि वह व्यक्ति चोर है और उसे बेवजह पिट पिट कर उन लोगों ने उसकी जान ले ली। 

वह व्यक्ति नरेला मेट्रो से अपने घर की तरफ जा रहा था, उसी वक़्त वहां के कुछ लोगों को ऐसा प्रतीत हुआ कि वह चोर है और उनके पडोसी के फार्म हाउस में चोरी करने के इरादे से घुस रहा है। इस वजह से उसे चोर समझ कर स्थानीय लोगों ने उसकी पिट-पिट कर हत्या कर दी। हत्या के पश्चात वहां के लोगो ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने सभी लोगो से पुछताछ करने के पश्चात एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया और मृत व्यक्ति के शव को पोर्टसमाटम के लिए दिल्ली के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।

हालाँकि अबतक मृत वयक्ति की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन फिर भी दिल्ली पुलिस पूर्ण निष्ठा के साथ उस मृत व्यक्ति की पहचान करने में लगी हुई है।देश की राजधानी में हुए इस घटना ने लोगो को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखरी उस इंसान की जान क्यों ले ली गयी, अगर लोगो को उस व्येक्ति पर शक ही था तो उससे पुलिस के हवाले किया जाना चाहिए था। लेकिन नरेला के कुछ स्थानीय लोगों ने कानून को अपने हाथों में लेकर बेवजह एक इंसान की जान ले ली।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...