Feb, 19, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

CSK का धोनी बरसेगा या KKR का रसल गरजेगा

Sharing is caring!

Sports : IPL12 के 23वें  मैच पर लोगों के बीच इस मैच का उत्साह कुछ ऐसा है, मानो जैसे की आज IPL12 के इस सीजन का पहला या फिर फ़ाइनल मैच हो। IPL12 के 23वें मैच आज दो दिगज्ज टीम के साथ खेला जायेगा, जहां आज एक तरफ तीन बार चैम्पियन (विजेता) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दो बार की चैम्पियन (विजेता) टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के बीच मैच CSK के घरेलु मैदान “एमए चिदंबरम स्टेडियम” पर खेला जायेगा। इन दोनों टीमों का IPL का अबतक का इतिहास एक दूसरे के खिलाफ काफी रोमांचपूर्ण रहा है, जहां अब तक इन दोनों टीमों के बीच 21 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें KKR ने 8 और CSK ने 12 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

दरअसल, यह बात तो रही पिछले IPL के इतिहास की लेकिन इन दोनों टीम का इसबार IPL12 में शानदार परफॉरमेंस भी दर्शको को इनके मैच के लिए काफी लुभान्वित करता है। कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक ने जहां अपनी समझदारी के साथ बेहतरीन टीम एफर्ट और रसल की बेख़ौफ़ बल्लेबाजी के साथ टीम को IPL12 के प्वाइंट्स टेबल में अब तक नंबर 1 की भूमिका दिलाई है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mr. Captain Cool) भी कुछ कम नहीं है उन्होंने भी अपनी टीम का बेहतर मार्गदर्शन कर टीम को 2 नंबर का स्थान दिलाया है। दोनों टीमों में बस नेट रन रेट का फर्क है, आज के मैच में यह देखना काफी दिलचस्प होगा की आज के IPL12 के 23वें मैच में CSK या KKR में से कोन किस पर भारी पड़ेगा। 

अब आज के मैच में दोनों टीम के संभावित प्लेयिंग 11 जान लेते है-

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) : शेन वाटसन , अंबाती रायडु, सुरैश रैना, महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान), दीपक चहर, केदार जाधव, फॉर्क डु प्लेसी, रविंदर जडेजा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर। 

 कोलकाता नाईट राइडर्स(KKR) : क्रिस लीन, सुनील नारायण, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक(कप्तान), आंद्रे रसल, कुलदीप यादव, पियूष चावला, प्रसिद्ध कृष्णा, लोकि फग्युर्सन।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...