Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

कांग्रेस कि नई लिस्ट जारी, कमलनाथ के बेटे को मिला टिकट

Sharing is caring!

National Desk : कांग्रेस ने लोक सभा चुनाव के लिये उम्मीदवारो कि एक और लिस्ट जारी की है. कांग्रेस की इस लिस्ट में मध्य प्रदेश से 12 उम्मीदवारों को शामिल किया गया है. इस लिस्ट में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का नाम भी शामिल है।कांग्रेस ने नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से उम्मीदवार बनाया है. वही जबलपुर से विवेक तन्खा, सीधी से अजय सिंह राहुल को टिकट दिया गया है। इसबार उज्जैन से बाबुलाल मालवीय को मैदान में उतारा गया है. 

कांग्रस की इस लिस्ट में छिंदवाड़ा से नकुलनाथ, सागर से प्रभु सिंह, खंडवा से अरुण यादव, दमोह से प्रताप सिंह लोधी, जबलपुर से विवेक तन्खा, सतना से राजाराम त्रिपाठी, सीधी से अजय सिंह राहुल और देवास से प्रहलाद टिपानिया का नाम घोषित किया गया है। रीवा से सिद्धार्थ नाथ तिवारी, दमोह से प्रताप सिंह लोधी, खरगोन से डॉ गोविंद मुजालदे, मंडला से कमल मरावी, देवास से प्रहलाद टिपानिया और  उज्जैन से बाबूलाल मालवीय का नाम सूची में शामिल है। वही कांग्रेस ने अभी तक इंदौर, ग्वालियर, गुना-शिवपुरी सीट से किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

आप को बतादे कि कांग्रेस ने अब तक कुल 369 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. जिसमे सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं। इस बार चुनावी समीकरण को देखते हुए राहुल गांधी दो सीटो से चुनाव लड़ रहे है.    

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...