Sep, 22, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

पश्चिम बंगाल में फिर हुई हत्या

Sharing is caring!

National Desk : पश्चिम बंगाल में बीजेपी बनाम टीएमसी की लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। राज्य में हुई बीजेपी कार्रकर्ताओं की हत्या को लेकर बीजेपी हमलावर हुई है। बीजेपी सांसद एसएस अहलूवालिया ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता के इशारे पर पुलिस निर्दोष लोगों पर गोलियां चलाती है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि सामान खरीदने जा रहे एक 17 साल के बच्चे को गोली मार दी जाती है पुलिस ने प्वॉइंट ब्लैंक रेंज से उसके सिर में गोली मारी। एक वेंडर को गोली मारी गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा शख्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस बदमाशों के लिए बैटन संभालती है और निर्दोषों पर गोलियां चलाती है।

एसएस अहलूवालिया ने एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पुलिस ने कहा था कि उस समय हवाई फायरिंग की गई थी लेकिन अगर ऐसा हुआ होता तो गोलियां लोगों के शरीर में नहीं लगती। यह दुर्भाग्यपूर्ण है छोटे वेंडरों के परिवारों को तबाह किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी लगातार भाटपारा हिंसा पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने में जुटी हुई है भाटपारा हिंसा के विरोध में सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में एक टीम कोलकाता पहुंची है टीम में उनके अलावा सांसद सत्यपाल सिंह और बी डी राम हैं जो टीएमसी सरकार के खिलाफ मार्च भी करेंगे।

बंगाल के उत्तर 24 परगना के भाटपारा शहर में स्थिति अब भी तनावपूर्ण बनी हुई है गुरुवार को भाटपारा के नए पुलिस स्टेशन के पास तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों में हिंसक झड़पें हुई थीं इस दौरान दोनों पक्षों में कथित तौर पर न केवल बमबाजी बल्कि गोलियां भी चली थीं इस हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है हालांकि बीजेपी पश्चिम बंगाल पुलिस के कामकाज पर भी सवाल उठा रही है उसका दावा है कि पुलिस सिर्फ और सिर्फ ममता सरकार के इशारे पर काम कर रही है।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...