Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

“ODI वर्ल्ड कप 2019” में BCCI ने किया, इन खिलाड़ियों का चयन….

Sharing is caring!

Sports Desk : ODI वर्ल्ड कप की लिस्ट हो चुकी है जारी इन खिलाड़ियों को मिला है, स्थान बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों का नाम है। इंग्लैंड में होनेवाले इस वर्ल्ड कप के दौरे पर भारतीय टीम के कई महत्वपूर्ण और गौरवशाली बल्लेबाजो को मौका दिया गया है।

अब हम आपको उन खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जिन्हे ODI वर्ल्ड कप के इस दौरे में जगह मिली है। विराट कोहली टीम के कप्तान की भूमिका में ODI वर्ल्ड कप में भारत टीम को संभालते नजर आएंगे, वही विकेटकीपर की जगह इस बार महेंद्र सिंह धोनी संभालेंगे।

महेन्द्र सिंह धोनी पिछले वर्ल्ड कप कप्तान रह चुके थे, वहीं साथ ही इस टीम ने अपने ओपनिंग पार्टनर्स में रोहित शर्मा और शिखर धवन को चुना है। यह दोनों ही बल्लेबाज भारत को जीत दिलाने में सक्षम और पारी को मजबूती प्रदान करने में सक्षम भी है।

ODI World cup 2019

साथ ही थर्ड और फोर्थ नंबर बैट्समैन के लिए केएल राहुल, विजय शंकर दो युवा और निपुर्ण बल्लेबाज का चयन किया गया है। दिनेश कार्तिक के साथ अब हम आपको इस टीम के ऑलराउंडर के बारे में थोड़ी सी जानकारी देते हैं, इस टीम में ऑल राउंडर में भूमिका निभा रहे हैं.

केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर यह तीनो ही अपने फील्ड में काफी अनुभाशाली और सक्षम भी है।

इनके साथी गेंदबाज भी काफी कुशल और अनुभवी है, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल इन खिलाड़ियों के नाम होंगे हमारे वर्ल्ड कप ODI वर्ल्ड कप 2019 के भारतीय खिलाड़ी, जो इंग्लैंड के दौरे पर भारत की तरफ से मुकाबले में जाएंगे।

और भारत को वर्ल्ड कप में विजई बनाने की पूर्णता कोशिश करेंगे। देखना काफी दिलचस्प होगा की आखिर भारत की यह नई क्रिकेट टीम जिसमे अनुभव के साथ जोश भी है क्या यह भारत को होने वाले ODI वर्ल्ड कप 2019 में क्या विजयी दिलाने में सक्षम होंगे।

1
Leave a Reply

avatar
1 Comment threads
0 Thread replies
0 Followers
 
Most reacted comment
Hottest comment thread
1 Comment authors
San Recent comment authors
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
San
Guest
San

This is a best of team and our team won the world cup

Loading...