Feb, 17, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जब वहीदा रहमान ने अमिताभ वच्चन के गाल पर जड़ा था थप्पड़……

Sharing is caring!

Entertainment Desk : “द कपिल शर्मा शो” में अपनी मुस्कान बिखेरने इस वीकेंड में आ रही है, वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन। तीनो ही अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अदाकारा है। जिनकी फिल्म अभी भी देखो तो दिल खुश हो जाता है। कपिल शर्मा का टीवी शो दर्शको को बहुत ही पसंद है लोग बहुत ही बेसब्री से वीकेंड में इस शो का इंतजार करते है। इस शो को देखते ही लोग अपनी फरस्टेशन भूल जाते है। कपिल शर्मा के शो की शुरुआत में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और अपने भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ आए थे। जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया साथ ही शो की टीआरपी भी खूब बढ़ी थी। अब इस वीकेंड में वहीदा रहमान, आशा पारीख और हेलन साथ आ रही है कपिल शर्मा के शो पर। यह तीनो ही बहुत ही अच्छी दोस्त भी है।

Pic Credit – The Kapil Sharma Show

इस एपिसोड की टेलीकास्ट शनिवार रात 9:30 बजे सोनी चैनल पर होगी। वहीदा रहमान की एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमे बातचीत के दौरान वहीदा रहमान में उस घटना का जिक्र किया जो आश्चर्य चकित है। वहीदा रहमान के कहे अनुसार जब फिल्म”रेशमा और शेरा” की शूटिंग चल रही थी, तब उस शूटिंग के दौरान वहीदा रहमान ने अमिताभ वच्चन को जोरदार थप्पड़ मारा था। इतने सालो बाद वहीदा जी ने इस बात का खुलासा किया।

अमिताभ जी एक बड़े फिल्मस्टार है ऐसे में इस उम्र में आकर उनकी जवानी के ऐसे भी किस्से सामने आ सकते है किसी ने सोचा नहीं था। कपिल शर्मा के इस सीजन को सलमान खान  प्रोड्यूस कर रहे है। इस वीकेंड में काफी मज़ा आनेवाला है। वहीदा, आशा और हेलन तीनो ही सुन्दरिया कपिल शर्मा शो के स्टेज पर अपना जलवा एक बार फील बिखेरेंगी।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...