Feb, 20, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

अमित शाह ने भरा नामांकन…

Sharing is caring!

National Desk : अमित शाह को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए जाना जाता है लेकिन इसके अलावा उनकी दो और खासियत है जिसके लिए उन्हे लोग याद करते है. पहला यह कि वो पीएम नरेंद्र मोदी के बहुत ही करीबी और पुराने मित्र है साथ ही उन्हे राजनिति का चाणक्य भी कहा जाता है क्योंकि वह सरकार बनाने और रुठों को मनाने में माहिर है. पार्टी के हर बिगड़े काम को बनाने के लिए अमित शाह को भेजा जाता है. वहीं आज बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट से नामिनेशन फाइल कर दिया इस दौरान उनके साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे.

पर्चा भरने से पहले अमित शाह ने भगवा पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले गांधीनगर में सहयोगी दलों के नेताओं के साथ रोड शो भी निकाला. शाह का रोड शो अहमदाबाद के नारनपुरा में सरदार पटेल की प्रतिमा के माल्‍यार्पण से शुरू हुआ और करीब 4 किलोमीटर लंबा यह रोड शो घाटलोदिया इलाके में पाटीदार चौक पर खत्म हुआ। शाह के रोड शो में शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और एलजेपी के रामविलास पासवान ने भी हिस्‍सा लिया। इसके के साथ ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान अमित शाह ने पुरानी यादों तो ताजा करते हुए बताया कि 1982 में मैं यहां बूथ कार्यकर्ता के रूप में नारनपुरा इलाके में पोस्‍टर और पर्चा चिपकाता था. आज मेरे पास जो भी है, वह बीजेपी की देन है।

शाह ने पार्टी के लिए वोट मांगते हुए कहा कि इस बार चुनाव पार्टी के लिए नहीं बल्कि देश के विकास के लिए हो रहा है. इस चुनाव यह साबित करना है कि किसकी करनी और कथनी में फर्क है. शाह ने कहा कि मोदी जी इस बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। मैं गुजरात की जनता से निवेदन करता हूं इस बार गुजरात की सीटों पर सिर्फ और सिर्फ कमल खिलना चाहिए. कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने जनता को संबोधित किया, इस दौरान सभी ने मोदी सरकार के विकास कार्यों की सराहना की और एक बार फिर से एनडीए को सत्ता में लाने का निवेदन किया।   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...