Feb, 21, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म “केसरी” ने 7 दिन में कमाए कितने करोड़ रूपये ?

Sharing is caring!

Entertainment Desk : अक्षय कुमार की फिल्म “केसरी” 21 मार्च 2019 गुरुवार को देश में 3600 स्क्रीनिग और ओवरसीज में 600 स्क्रीनिग पर रिलीज की गई है। रिलीज होते ही केसरी ने होली पर बिखेरा अपना जलवा और बना दिया 2019 का ओपनिंग रिकार्डर।

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने पहले दिन गुरुवार को ही कमाया 21.06 करोड़ रूपये। साथ ही 2019 की सभी फिल्मो का पहले दिन के कमाई का रिकार्ड तोड खुद हाइएस्ट ओपनिंग रिकार्ड बना लिया। फिल्म “केसरी” ने दूसरे दिन शुक्रवार को 17 करोड़ रुपया कलेक्शन किया। तीसरे दिन शनिवार की कमाई रही 20 करोड़ रुपया। चौथे दिन रविवार की कमाई रही 22 करोड़ रुपया। पाचवे दिन सोमवार की कमाई रही 8 करोड़ रुपया। छठे दिन मंगलवार की कमाई रही 7.5 करोड़ रुपया। सातवें दिन बुधवार की कमाई रही 6. 50 करोड़ रुपया। सातवें दिन की कमाई के साथ फिल्म “केसरी” ने 100 करोड़ रुपया का आकड़ा पार किया।

फिल्म “केसरी” ने सबसे ज्यादा कलेक्शन वीकेंड में किया और वीकेंड की कमाई इतनी हुई कि आसानी से 100 करोड़ का आकड़ा पार कर पाई फिल्म “केसरी”, अक्षय की फिल्म “गोल्ड” के अब तक कि अक्षय के फिल्मो दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग में कमाने वाली फिल्म रही है। “केसरी” बेटल ऑफ़ सारागढ़ी पर फिल्माई गई है। सारागढ़ी ने ब्रिटिशो के शासनकाल में जिस तरह लड़कर खुद को आजाद कराया था वह कबीले तारीफ है। पर सारागढ़ी को उचित सम्मान नहीं मिला। 

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में हवलदार का रोल किया है। जिसमे अपने नेतृत्व में 21 सिख जवानो के साथ 10000 की तादाद में आए हमलावरों का सामना दिखाया गया है। जिसमे सभी जवान शहीद हो जाते है। अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। परिणीति इस फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही है। अक्षय के साथ परिणीति ने उनकी पत्नी होने का किरदार बखूबी निभाया है। साथ ही दोनों की जोड़ी भी अच्छी लगी दर्शको को। इस फिल्म में अक्षय ने जो पगड़ी पहनी है उसका वजन 6 किलो था। अक्षय ने सभी सिन इस वजन को अपने सर पर रखकर किया है।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...