Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

शाहरुख़ के बाद अब अमीर खान ने भी किया वोट करने की अपील, देखें वीडियो

Sharing is caring!

Entertainment Desk : लोकसभा चुनाव 2019 का यह महात्यौहार काफी प्रचलित होने वाला है। इस साल के चुनाव में काफी उथल पुथल आए है। जो नेता पहले से जिस पार्टी का समर्थन और चुनाव में प्रत्याशी के रूप में खडे होते थे। उनमे से कुछ नेताओ ने अपनी पार्टी बदली तो कुछ नेताओ ने राजनितिक से कदम पीछे खींच लिया है। इस बार राजनितिक में सबसे ज्यादा बॉलीवुड अभिनेत्री और खेल जगत के लोगो ने प्रत्याशी के रूप में अपनी सहभागिता जताई है। 

जिन बॉलीवुड स्टार ने राजनितिक क्षेत्र में अपना कदम नहीं रखा है, वह मोदी जी के आग्रह पर लोगो को वोट देने के लिए जागरूक करने के लिए अलग-अलग और अपने-अपने अंदाज में वीडियो डाल रहे है और लोगो को प्रेरणा दे रहे है ताकि लोग अपने अधिकार का इस्तेमाल कर अपना मत अपने आइडियल नेता जिससे लोगो को यह लगता है कि वह नेता देश के लिए सही है उसे अपना मत दे अपनी तरफ से चुनते है। 

आपको बता दे कि मोदी जी ने सोशल मिडिया के जड़िए सभी बॉलीवुड स्टारों से आग्रह किया था कि वह लोगो को अपना वोट देने के लिए जागरूक करे। जिस ट्वीट में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ खान का नाम भी शामिल किया था। शाहरुख़ ने लोगो को रैप के जड़िए वोट डालने के लिए प्रेरित किया। रैप का टाइटल “करो मतदान”है। 

शाहरुख़ के बाद आमिर ने भी एक वीडियो के जड़िए लोगो को वोट करने के लिए जागरूक किया है। आमिर ने इस वीडियो में लोगो से आग्रह करते हुए कहा कि लोकतंत्र के जिस अधिकार को पाने के लिए हमारे पूर्वजो ने इतनी कुर्बानी दी थी, उस अधिकार को व्यर्थ न जाने दे उसका उपयोग करे, और जाकर वोट जरूर दे। 

यहाँ देखे आमिर का यह वीडियो 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...