Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

यह एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान, कहा भारत से ज्यादा पाकिस्तान में रहना सही

Sharing is caring!

Entertainment Desk : आनेवाली फिल्म “नो फादर्स इन कश्मीर” के प्रमोशन कर रही अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री ने कुछ ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। इस अभिनेत्री की कहे शब्दो को लेकर मिडिया में हलचल सी मच गई है। आजकल जहा अपनी आनेवाली फिल्म “कलंक” को लेकर आलिया भट बहुत ही चर्चा में है वही उनकी माँ सोनी राजदान ने भी कुछ ऐसा कहा है जिसे लेकर वह मिडिया में चर्चा का विषय बन गई है ।

फिल्म “नो फादर्स इन कश्मीर” के प्रमोशन के दौरान सोनी राजदान ने कहा कि जब भी वह कश्मी के हमले या कश्मीर की स्तिथि को लेकर बातें करती है तो लोग उन्हें कहते है कि वह पाकिस्तान चली जाए। लोग मुझे देशद्रोही करार देने लगते है, कहते है तुम जैसे लोगो को भारत में नहीं पाकिस्तान में होना चाहिए था । इसलिए मै सोच रही हु मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए, वहा खाना भी अच्छा मिलता है। मै यहाँ से ज्यादा पाकिस्तान में खुश रहूंगी। मुझे फर्क नहीं परता कौन क्या बोलता है, बहुत से ऐसे लोग है जो मेरी तरह की सोच रखते है, मै अपनी सोच से बहुत खुश हु। 

सोनी राजदान की बातो को लेकर एक ट्रोलर ने इतना तक कह दिया कि आपके और आलिया भट के लिए पाकिस्तान की टिकिट भेजवा दू क्या ? इस बात पर सोनी भड़क उठी उन्होंने बोला – आप होते कौन है हमे कही भेजने वाले, हमारा मन होगा जहा जाने का वहा जाउंगी। जहा रहने का मन होगा वहां रहूंगी। आप लोगो को कोई हक नहीं है कि आप हमे देश से निकालने की बात करे।  फिल्म “नो फादर्स इन कश्मीर” 5 अप्रैल 2019 को देशभर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सोनी राजदान के अलावा इआश्विन कुमार, अंशुमान झा और कुलभूषण खरबंदा समेत और भी कई कलाकार ने काम किया है। 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...